InternationalNational

युवक की पीट-पीट कर हत्या, गोरक्षा दल के 5 सदस्य गिरफ्तार

Related Articles

चरखी दादरी। हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बीच चरखी दादरी (Charkhi Dadri) से बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। यहां पर गोरक्षा दल के सदस्यों पर बीफ खाने के आरोप में एक प्रवासी की पीट पीट कर हत्या करने का आरोप लगा है। पिटाई का एक वीडियो भी सामने आया है। मारपीट में जहां एक युवक की मौत हुई है, एक अन्य घायल है। फिलहाल, पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा, दो नाबालिकों को भी डिटेन किया है।

बीफ खाने की मिली थी सूचना

जानकारी के अनुसार, 27 अगस्त की यह घटना है, जिसकी जानकारी पुलिस को 28 अगस्त को मिली थी। पश्चिम बंगाल के दो युवक चरखी दादरी में कूड़ा बीनने का काम करते हैं। यहां पर ये झुग्गियों में रहते हैं। गोरक्षा बदल के सदस्यो को शक था कि शब्बीर खान (23) ने अपने साथी के साथ बीफ पकाकर खाया। इस दौरान 27 अगस्त को भीड़ ने उन्हें घर लिया और फिर लाठी और डंडों से बुरे तरीके से मारा।

घटना पर पुलिस की चुप्पी

इस दौरान पिटाई से शब्बीर खान की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायर हो गया। चरखीदादरी के बाढड़ा थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए दो नाबालिगों को भी डिटेन किया, जबकि पांच अन्य को भी अरेस्ट किया है। हालांकि, पुलिस ने पूरे मामले पर चुप्पी साध ली है। मामले को लेकर एसपी पूजा वशिष्ठ ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया था, लेकिन मीडिया से बातचीत नहीं की है। गिरफ्तार किए गए 4 आरोपी स्थानीय हैं।

मारपीट कर खाली प्लाट में फेंक दिया

पुलिस को दी शिकायत में युवक ने बताया कि उसका जीजा और वह यहीं पर कूड़ा बीनने का काम करते हैं और बीफ खाने के शक में उनके साथ मारपीट की गई। इस वजह से उनके जीजा की मौत हो गई। उनकी बहन भी यहीं रहती है। बाद में आरोपियों ने मारपीट कर उन्हें खाली प्लाट में फेंक दिया था।

घटना का एक वीडियो आया सामने

घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोग दोनों युवकों को बेरहमी से मोटे-मोटे डंडों से पिटते हुए नजर आ रहे हैं मौके पर 10-15 लोग जुटे हुए हैं। कुछ महिलाएं भी नजर आ रही हैं। वहीं, दो युवकों को बचाने के लिए किसी ने कोई कोशिश नहीं की। गौरतलब है कि कस्बे के सतनाली रोड पर स्थित झुग्गियों में लंबे समय से पश्चिम बंगाल और असम के परिवार रहते हैं और इनमें से अधिकांश कचरा बीनते हैं।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!