National

यूट्यूबर को स्टंट करना पड़ा भारी, व्यूज और लाइक के चक्कर में जाते-जाते बची जान

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर व्यूज और लाइक के चक्कर में लोग अपनी जान तक जोखिम में डालने लगे हैं. ताजा मामला एक यूट्यूबर का है. जिसका स्टंट करते वक्त घातक एक्सिडेंट हो गया. इनका नाम टीटीएफ वासन है. उनकी बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है.

ये यूट्यूबर हाई स्पीड मोटरबाइक राइड्स के लिए जाने जाते हैं. इसी चीज को पसंद करने वाले लोग उन्हें फॉलो करते हैं. अपनी इसी लापरवाही के कारण उन्हें कई बार ट्रैफिक पुलिस ने चेतावनी दी है. वासन को बहुत बार ट्रैफिक के नियम तोड़ने के चलते फाइन भी भरना पड़ा है.

हादसा उस वक्त हुआ, जब वासन रविवार को चेन्नई से कोयंबटूर जा रहे थे. बलुचेट्टी चथिराम को पार करते वक्त सर्विस लेन पर स्टंट करते वक्त वो हादसे का शिकार हो गए. वो बाइक के पहिये को ऊपर की तरफ कर रहे थे. इस हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उसमें देखा जा सकता है कि वासन तेज रफ्तार में बाइक चला रहे हैं. वो फिर अपनी बाइक के आगे वाले पहिये को ऊपर की तरफ करने की कोशिश करते हैं. तभी बाइक फिसल जाती है. वासन दूर जाकर गिरते हैं. बाइक के परखच्चे उड़ जाते हैं, वो दूसरी दिशा में जाकर गिरती है.

वासन का अपनी बाइक पर से नियंत्रण खो गया था. गनीमत रही कि उनकी जान बच गई. क्योंकि उन्होंने प्रोटेक्शन के लिए गियर पहने हुए थे. उन्हें इमरजेंसी ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिर आगे के इलाज के लिए चेन्नई भेजा गया. पुलिस ने हादसे का सीसीटीवी फुटेज हासिल कर लिया है. अब वो इलाज के बाद यूट्यूबर से पूछताछ करने का इंतजार कर रही है.

सोशल मीडिया पर लोग उनके हादसे के वीडियो शेयर कर रहे हैं. एक ऑनलाइन यूजर ने कहा, ‘बहुत से सवाल हैं. दोनों वीडियो में टीटीएफ वासन ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया है, जिससे दूसरे लोग उनकी नकल करने लगेंगे. फिर भी उनके खिलाफ उचित कार्रवाई क्यों नहीं की गई. युवाओं इस तरह की बेवकूफी से प्रभावित न हों. मैं तमिलनाडु पुलिस से उनके यूट्यूब चैनल को भी ब्लॉक करने का अनुरोध करूंगा.’

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!