National

11 साल की बच्ची से गैंगरेप…मुख्यमंत्री बोले- आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा

मध्यप्रदेश। धार्मिक नगरी मैहर थाना क्षेत्र देवीजी चौकी अंतर्गत अधराटोला में दिल दहला देने वाली घटना हुई है। यहां 11 साल की बच्ची के साथ दो युवकों ने दरिंदगी की। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है, वहीं मामले में मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा है कि आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा। इसके अलावा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मामले को लेकर सरकार पर सवाल खड़े किए हैं।

मामला मैहर परी क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि बच्ची भिक्षा मांगती थी, इसी दौरान दो युवक बालिका को बहला-फुसलाकर अधराटोला पहाड़ की ओर ले गए, जहां उसके साथ दोनों ने दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों युवक बच्ची को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गए, बच्ची अपने परिजनों के पास पहुंची और उसने पूरी वारदात बताई। बच्ची की हालत नाजुक होने पर परिजन उसे तत्काल उपचार के लिए मैहर सिविल अस्पताल ले गए और मामले की सूचना मैहर थाना पुलिस को दी गई।

सूचना के बाद मैहर एसडीओपी और थाना प्रभारी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और पूरी घटना की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं बच्ची की हालत नाजुक होने पर प्राथमिक उपचार के बाद रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!