National

Aaj Ka Rashifal : दैनिक राशिफल बताएगा 12 राशियों के जातकों का हाल…इस राशि को होने वाला है धन लाभ

Today Horoscope : आज यानि 28 जुलाई का दिन वैसे तो सभी राशियों के लिए विशेष रहने वाला है लेकिन कुछ राशियों के लिए आज दिन चुनौतीपूर्ण भी रहने वाला है. कुछ राशियां व्यवसाय में अच्छा कर सकती है तो कुछ को उनके रुके हुए पैसे मिल सकते हैं. कुछ राशियों को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा तो कुछ धन लाभ का भी योग है. आइए जानते हैं आज का राशिफल क्या कहता है. 

मेष राशिफल (Aries Today Horoscope)- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा साबित हो सकता है. परेशानियां कम करने पर ध्यान केंद्रित करें करें. पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रह सकते हैं. बच्चों के साथ समय बिताना मन शांत कर सकता है. व्यवसाय में भारी नुकसान की संभावना है. कार चलाने से बचें. 

वृषभ राशिफल (Taurus Today Horoscope)- आज का दिन सामान्य रूप से बीतेगा. सोचे हुए कार्य आज आप पूर्ण करने में सफल रहेंगे. स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान दें, पेट संबंधी परेशानी हो सकती है. मांगलिक कार्य होने से घर का माहौल अच्छा होगा. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा. व्यवसाय में  घाटा का योग है

मिथुन राशिफल (Gemini Today Horoscope)- आज का दिन स्वास्थ्य को लेकर कम ठीक रह सकता है. व्यवसायिक क्षेत्र में कोई नया काम शुरू करने के लिए दिन शुभ है. पार्टनरशिप में कोई काम न करें. रुका हुआ धन मिलने से मन में प्रसन्नता रहेगी. समाज में सम्मान बढ़ेगा. पैतृक संपत्ति मिलने से प्रसन्नता बनी रहेगी. 

कर्क राशिफल (Cancer Today Horoscope)- आज का दिन कार्यक्षेत्र के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. माता की सेहत में सुधार होगा. जीवनसाथी के साथ चले आ रहे मतभेद का अंत होगा. व्यापार में लाभ होने से घर में प्रसन्नता का महौल बना रहेगा. विशेष व्यक्ति के संपर्क में आने से बिगड़ता हुआ काम भी बनेगा. 

सिंह राशिफल (Leo Today Horoscope)- आज के दिन वाद-विवाद में न फंसे, आपका ही नुकसान हो सकता है. सामने आई समस्या का हल मिल सकता है. विशेष कार्य में आई रूकावट आखिरकार दूर होगी. स्वास्थ्य बिगड़ने से घर में महौल भारी रह सकता है. लंबी यात्रा को आज टालना सही होगा. मन व्यथित रह सकता है. 

कन्या राशिफल (Virgo Today Horoscope)- आज के दिन आप किसी मानसिक तनाव से गुजर सकते हैं। इन्हीं बातों को लेकर अपने मित्रों या रिश्तेदारों से वाद-विवाद भी हो सकता है। व्यापार-व्यवसाय में आज आपको हानी हो सकती है। आर्थिक स्थिति में गिरावट महसूस होगी। परिवार में अपनों से मनमुटाव की स्थिति बनेगी। किसी अपने का दुखद समाचार आज प्राप्त होगा।

तुला राशिफल (Libra Today Horoscope)- आज के दिन लंबी यात्रा से आधा समय बर्बाद हो जाएगा. धन लाभ का योग बन रहा है. विशेष कार्य को जरूर पूरा कर लें. विरोधियों के सामने आपको झुकने की नौबत आएगी लेकिन अपने आत्मविश्वास से उनका सामना करें. छात्रों को अच्छी खबर मिल सकती है. 

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Today Horoscope)- आज के दिन अपनों के विरोध से मन अशांत रह सकता है. स्वास्थ्य में गिरावट होने से काम रुक सकता है. व्यवसाय में साथियों का सहयोग मिल सकता है. नया कार्य शुरू करने के लिए शुभ योग है. अपरिचित को कर्ज न दें. पुराने मित्र से मतभेद हो सकते हैं. बहस से बचें. 

धनु राशिफल ( Sagittarius Today Horoscope)- आज के दिन माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. पुराने षड्यंत्र का आप भंडाफोड़ अपनी सूझबूझ से कर पाएंगे. व्यवसाय में आर्थिक रूप से भरपूर लाभ होगा. नया कार्य शुरू करने के लिए समय अच्छा नहीं है. संपत्ति को लेकर चल रहा परिवारिक विवाद का आज अंत होगा. 

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Today Horoscope)- आज का दिन सामान्य रूप से बीतेगा. परिवार के साथ लंबी यात्रा पर निकल सकते हैं. नया मकान खरीदने का योग बन रहा है. दुखद समाचार ससुराल पक्ष से मिल सकता है. परिवार में मतभेद होने पर बहस न बढ़ाएं. कार्यक्षेत्र में काम को लेकर सावधान रहें. 

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Today Horoscope)- आज का दिन धन लाभ के लिए अच्छा साबित होगा. पेट में विकार हो सकता है. खान पान पर ध्यान दें. व्यापार क्षेत्र में अचानक मिले सहयोग से परेशानी दूर होगी. घर में मांगलिक कार्य होने से हर ओर प्रसन्नता होगी. आपके काम से समाज में आपका सम्मान बढ़ेगा. 

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Today Horoscope)- आज का दिन समस्याओं से भरा होगा पर आप समाधान निकाल पाएंगे. स्वास्थ्य में गिरावट होने से  दिन थोड़ा बुरा बीत सकता है. कोई नया काम शुरू करने के लिए दिन शुभ है. दुखद समाचार मिलने से मन व्यथित होगा. व्यवसाय में हानि हो सकती है. परिवार में मदभेद को दूर करें.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!