National

राजधानी भोपाल के 28 थानों को मिले नए TI

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के 28 थानों को नए टीआई (TI) मिले है। दरअसल, हाल ही में तबादला आदेश जारी किया गया था। पिछले 3 साल से एक ही जिले में पदस्थ थाना प्रभारियों का ट्रांसफर हुआ था। पुलिस कमिश्नर ने इन 28 टीआई की थानों में पदस्थापना की है।

Related Articles

ये रही लिस्टसज्जन सिंह मुकाती को टीटी नगर, निरूपा पांडेय को कमला नगर, रोशनलाल भारती को अवधपुरी, रीतेश शर्मा को अयोध्या नगर, अमित सोनी को बागसेवनिया, मोहम्मद आफताब खान को कोतवाली, चतर्भुज राठौर को तलैया, उमेश पाल सिंह चौहान को शाहजहांनाबाद, अजय कुमार सोनी को मंगलवारा, सुरेशचंद्र नागर को छोला मंदिर, कंवलजीत सिंह रंधावा को बैरागढ़ शैलेंद्र मिश्रा को गौतम नगर, अजय तिवारी को जहांगीराबाद, कृष्णदेव सिंह कुशवाह को स्टेशन बजरिया। अवधेशसिंह तोमर को गोविंदपुरा, अनुराग लाल को पिपलानी, जितेंद्र सिंह गुर्जर को एमपी नगर, जयहिंद शर्मा को अरेरा हिल्स।

रघुनाथ सिंह को शाहपुरा में थाना प्रभारीरामविलास विमल को श्यामला हिल्स, ब्रजेन्द्र मर्सकोले को कोहेफिजा, अवधेश भदौरिया को हनुमानगंज, भूपेंदर कौर संधू को चूना भट्टी, आशुतोष उपाध्याय को कोलार, प्रवीण त्रिपाठी को गांधी नगर, नीरज वर्मा को खजूरी सड़क, जितेंद्र पाठक को अशोका गार्डन, आशीष सप्रे को ऐशबाग और रघुनाथ सिंह को शाहपुरा में थाना प्रभारी बनाया गया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!