National

Accident News : बाइक और कार की टक्कर में बाइक सवार की मौत

राजकोट के जेतपुर में एक हादसा हुआ है। जेतपुर सेंट फ्रांसिस स्कूल के पास बाइक और कार के बीच टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। जेतपुर गोंडल गेट के पास वनकरवास निवासी अजय किशनभाई कांटारिया की मौके पर ही मौत हो गई। अजय भाई बलदेव धार के पास अपने एक दोस्त के घर से लौट रहे थे, तभी हाईवे पार करते समय हादसा हो गया. शव को पीएम अर्थ जेतपुर सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया और जेतपुर पुलिस ने आगे की जांच की।

केशोद बाईपास के पास अक्समत

हादसा जूनागढ़ में केशोद बाईपास के पास हुआ। ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। ट्रक चालक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी तो बाइक सवार गिर गया और ट्रक के नीचे कुचल कर मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे को अंजाम देकर ट्रक चालक फरार हो गया।

खुशी में दुर्घटना

आणंद के बोरसद तालुक के नापा गांव के समीप दो पहिया वाहन चालक ने सड़क के एक किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली को लापरवाही से अपने वाहन से कुचल दिया जिससे दुर्घटना हो गयी और दुपहिया वाहन के पीछे बैठे एक व्यक्ति की गंभीर चोट लगने से दर्दनाक मौत हो गयी. इस घटना को लेकर बोरसद गांव पुलिस ने शिकायत के आधार पर अपराध दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की है.

बोरसद तालुका के बोचासन गांव में रहने वाले केतनभाई उर्फ ​​भूरियो रमेशभाई परमार 25 मार्च 2023 को उमेशभाई के साथ बोचासन से मोगरी के लिए रवाना हुए। रात करीब आठ बजे ट्रैक्टर का डीजल खत्म होने के कारण ट्रैक्टर सड़क के किनारे खड़ा था और नपा खोडियार मंदिर के पास शाहीन ट्रेडर्स के पास आ रहा था। इस समय एक एक्टिवा का चालक अपने वाहन को पूरी रफ्तार व लापरवाही से चला रहा था कि दुपहिया वाहन ने सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली को पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में एक्टिवा सवार दोनों व्यक्ति सड़क पर गिर गए। उनके पीछे बैठे कौशिकभाई अशोकभाई सोलंकी को गंभीर चोटें आईं और उनकी दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना को लेकर केतनभाई उर्फ ​​भूरियो परमार ने बोरसद गांव थाने में शिकायत दर्ज करायी है और पुलिस ने मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!