National

 17 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश / के बिजनौर जिले के नगीना थाना क्षेत्र में 17 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के संज्ञान में मामला के आने के बाद केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।

पीड़िता के मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी 25 मार्च को स्कूल गयी थी। स्कूल के पास पहले से मौजूद उज्जवल चौधरी और छोटू उर्फ अनुज उसकी बेटी को स्विफ्ट कार में बैठाकर जंगल में सुनसान इलाके में ले गए और उज्जवल ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। लड़की के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और उसको जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद में पीड़िता की मां ने थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज करायी।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि पीड़िता के बयान पर रविवार को एक प्राथमिकी दर्ज की है, जिसमें उज्जवल और छोटू उर्फ अनुज नाम के दो व्यक्तियों को आरोपी बनाया गया है।

इस मामले में नगीना सर्किल ऑफिसर (डीएसपी) संग्राम सिंह ने कहा कि दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट की धाराओं के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपी छोटू उर्फ अनुज (27) को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में प्रयुक्त कार को भी बरामद कर लिया गया है, जबकि मुख्य आरोपी उज्जवल अभी भी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!