National

स्टेज 4 कैंसर से पीड़ित एक्टर, टीवी सेलेब्स ने इलाज के लिए लगाई मदद की गुहार

मुंबई। टेलीविजन एक्टर वैभव राघवे अपने जीवन के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। विभु कैंसर के स्टेज 4 में है। अब एक्टर के लिए आर्थिक मदद मांगने टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स सामने आए हैं। टीवी एक्ट्रेस अदिति मलिक, मोहसिन खान, करणवीर बोहरा और सिंपल कौल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर विभु राघवे के लिए फैंस से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है।

टीवी एक्ट्रेस अदिति मलिक, मोहसिन खान, करणवीर बोहरा और सिंपल कौल ने अपने-अपने इंस्टा अकाउंट्स पर विभु से जुड़े पोस्ट शेयर किए हैं। मोहित मलिक और अदिति मलिक विभु के अच्छे दोस्त हैं। अदिति ने विभु के लिए पोस्ट शेयर किया है। अदिति लिखती हैं कि हम अपने दोस्त वैभव कुमार सिंह राघवे के इलाज के लिए पैसा इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं। अदिति ने बताया कि वैभव एक बहुत ही अलग तरह के कोलन कैंसर से जूझ रहे हैं। पिछले साल उन्हें स्टेज 4 कैंसर डिटेक्ट किया गया था। हमें भी बहुत बड़ा शॉक लगा था लेकिन हम सब मिलकर उनकी इस जर्नी को आसान बना सकते हैं। पिछले साल उन्होंने इलाज के लिए अच्छा रिस्पांस दिया। उनके परिवार के सारे फंड खत्म हो गए हैं। उनकी इम्यूनोथेरेपी की कीमत लगभग 4.5 लाख रुपए है। हम सभी पैसे जुटा रहे हैं ऐसे में आप भी डोनेट कर सकते हैं।

विभु को ‘सावधान इंडिया’ जैसे शोज में भी देखा जा चुका है। पिछले साल उन्होंने इंस्टा पर वीडियो शेयर कर अपने कैंसर के बारे में बताया था। अस्पताल की उनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें वो काफी कमजोर दिखाई दे रहे हैं।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!