Delhi NCRNational

बप्पा की भक्ति में डूबा अंबानी परिवार, अनंत और राधिका ने भगवान गणेश का एंटीलिया में किया जोरदार स्वागत

Related Articles

मुंबई। 7 सितंबर यानी आज से पूरे देश में गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस खुशी के मौके पर देश के जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में गणपति बप्पा का जोरदार स्वागत हुआ। अनंत अंबानी और उनकी धर्मपत्नी राधिका अंबानी ने ढोल नगाड़ों के साथ बप्पा को अपने घर लेकर आए।

बता दे कि कई साल पहले मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने यह परंपरा शुरू की थी। इसके बाद से हर साल अंबानी परिवार गणेश चतुर्थी को धूमधाम से सेलिब्रेट करता है इस साल यह उत्सव और भी खास है, क्योंकि उनकी पत्नी राधिका उनके साथ पहली बार गणपति बप्पा की पूजा में शामिल हुई।

अंबानी परिवार ने अपने घर एंटीलिया में बप्पा की मूर्ति स्थापित की, जिन्हें एंटीलिया चा राजा कहा जाता है। पूरे अंबानी परिवार को अपने घर एंटीलिया में भगवान गणेश की मूर्ति का स्वागत करते हुए ‘गणपति बप्पा मोरया’ के जयकारे लगाए। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का यह पहला गणोशोत्सव है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अंबानी परिवार को धूमधाम से बप्पा का स्वागत करते हुए देखा गया।

बता दे कि इससे पहले अनंत अंबानी ने विश्व प्रसिद्ध मुंबई के लालबाग के राजा को 20 किलो के सोने का मुकुट भेंट किया था। जिसकी कीमत 15 करोड रुपए बताई जा रही है। 

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!