ChhattisgarhKorba

अमित शाह कोरबा में बोले -मेरा सौभाग्य है मैं प्रभु श्रीराम के ननिहाल में आया हूं

रायपुर :  केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह कोरबा में विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे है. उन्होंने जनसभा में कहा कि मेरा सौभाग्य है मैं प्रभु श्रीराम के ननिहाल में आया हूं, इसलिए मैं अपनी बात जय श्रीराम बोलकर शुरू करता हूं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी, अटल जी प्रधानमंत्री बने और उन्होंने छत्तीसगढ़ वालों को छत्तीसगढ़ की भेंट देने का काम किया। सबसे पहले छत्तीसगढ़ के लोगों को बताने आया हूं कि आपका यह सालों का सपना, ढाई-ढाई पीढ़ी की ये लड़ाई की छत्तीसगढ़ को अलग राज्य मिले, वो लड़ाई कांग्रेस के अत्याचारों से कहीं न कहीं रूकी हुई थी।

कांग्रेस पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा – कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को गरीबी, भुखमरी, खस्ताहाल सड़कें, अंधेरा, बेरोजगारी और नक्सलवाद देने का काम किया। भाजपा की सरकार ने 15 साल के अंदर छत्तीसगढ़ को बीमारू राज्य से विकसित राज्य की ओर अग्रसर करने का काम किया। इस सरकार ने झूठ बोलने… बार बोलने और माइक में बोलने के सूत्र को अपना लिया है। इन्होने झूठ बोलने के अलावा कुछ नहीं किया। बघेल जी, आपने आदिवासियों के लिए क्या किया इसका हिसाब छत्तीसगढ़ की जनता मांग रही है।

आगे अमित शाह ने कहा कि यह OBC बहुल, आदिवासी बहुल प्रदेश है। कांग्रेस पिछड़ा वर्ग की केवल बात करती है लेकिन पिछड़े वर्ग के उत्थान का काम हमारे प्रधानमंत्री श्री@narendramodiजी ने किया। हमने पिछड़ा वर्ग आयोग बनाने से लेकर वजीफा देने तक… इस वर्ग के लिए अनेक काम किए हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!