National

Assam Gruesome Murder: रेप की कोशिश करने पर नाबालिग लगी चीखने, हजरत अली ने गला दबाकर मार डाला, असम के सोनितपुर में वारदात

सोनितपुर। असम के सोनितपुर में 14 साल की नाबालिग से रेप की कोशिश हुई। उसने चीखपुकार मचा दी। इससे आरोपी हजरत अली घबरा गया। उसने गला दबाकर नाबालिग की हत्या कर दी। पुलिस ने हजरत अली को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारी किशोर बरुआ के मुताबिक आरोपी हजरत अली और लड़की ढेकियाजुली थाना इलाके के एक ही गांव के निवासी हैं। पूछताछ में हजरत अली ने बताया कि लड़की के घरवाले नहीं थे। वो उनकी गैर मौजूदगी का फायदा उठाने घुसा। आरोपी ने बताया कि जब लड़की से रेप की कोशिश की, तो वो नींद से जाग गई और चीखने-चिल्लाने लगी। जिसपर उसने उसका गला उस वक्त तक दबाकर रखा, जब तक नाबालिग ने दम नहीं तोड़ दिया।

हजरत अली ने मीडिया के कैमरे पर अपना गुनाह भी मान लिया। हजरत ने कहा कि उससे बड़ी गलती हो गई है। पुलिस ने हजरत पर रेप की कोशिश और हत्या का केस दर्ज किया है। उससे पूछताछ की जा रही है कि कहीं इस मामले में और लोग तो शामिल नहीं हैं। लड़की के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर ये जानने की कोशिश की जा रही है कि उससे रेप हुआ या नहीं। बता दें कि बीते तीन दिन से देश में लड़कियों की हत्या की घटनाएं सामने आ रही हैं। दिल्ली और लखनऊ में हुई घटनाओं की चारों तरफ चर्चा है।

murder accused hazrat ali

रेप की कोशिश में नाकाम रहने पर हत्या करने वाला हजरत अली

दिल्ली में 5 महीने पुरानी हत्या की घटना का खुलासा हुआ है। इस वारदात में आफताब पूनावाला नाम का युवक आरोपी है। उस पर अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या कर 35 टुकड़ों में लाश को ठिकाने लगाने का आरोप है। वहीं, बीते मंगलवार रात को यूपी की राजधानी लखनऊ में सूफियान नाम के युवक पर निधि गुप्ता नाम की युवती को बिल्डिंग की चौथी मंजिल से फेंककर मार डालने का आरोप लगा है। इन दोनों ही मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!