National

ऑटो ड्राइवर हिरासत में : चलती गाड़ी से लड़की को फेंका, इलाज के दौरान मौत

बिहार। गया जिले में बदमाशों ने एक लड़की को जबरन ऑटो में खींच कर बिठा लिया। लड़की ने जब विरोध किया तो उसे चलती ऑटो से नीचे फेंक दिया। गंभीर रूप से घायल लड़की की इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गई। अभी लड़की की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ कर रही है।

वारदात जिले के टनकुप्पा थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर की है। कुछ युवकों ने लड़की को बरतारा बजार से ऑटो में जबरन बैठाया, जिसके बाद लड़की चिल्लाने लगी। रास्ते में कुछ लोगों को शक हुआ तो वे बाइक से ऑटो का पीछा करने लगे। लोगों को पीछा करते देख बदमाशों ने लड़की को बारा गांव के पास धक्का देकर ऑटो से फेंक दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

ऑटो पर सवार बदमाश लड़की को फेंकने के बाद मौके से फरार हो गए, लेकिन ग्रामीणों ने ऑटो ड्राइवर को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि ऑटो चालक की मदद से बदमाशों की पहचान कर ली गई है।

घटना में लड़की को गंभीर चोट आई थी। पुलिस ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया । गंभीर हालत को देखते हुए पीड़िता को मगध मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया गया था। यहां डॉक्टरों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों का कहना है कि लड़की के सिर में कई जगह गंभीर चोटें आई थीं। उसके सिर, कान और मुंह से ब्लड निकल रहा था।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!