ChhattisgarhRaipur

21 नवंबर को रायपुर राजधानी के इनडोर स्टेडियम में भारत जोड़ो युवा संकल्प समारोह का आयोजन

प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने पत्रकार वार्ता के माध्यम से बताया जिस प्रकार देश में हमारे नेता राहुल गांधी कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं उस यात्रा में सद्भावना एकता की बात करते हुए भारत को जोड़ रहे हैं उसी की तर्ज में हम 21 नवंबर को रायपुर राजधानी के इनडोर स्टेडियम में भारत जोड़ो युवा संकल्प समारोह का आयोजन किया है जिसमें पूरे प्रदेश से 15,000 से अधिक युवा एकत्रित होकर संकल्प लेंगे और भारत को जोड़ने और एकता बनाए रखने के लिए अपने विधानसभा वार्ड और ब्लॉक स्तर तक जा कर यह संदेश को पहुंचेंगे इस समारोह में आने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव को कांग्रेस पार्टी को जीत दिलाने के लिए भी संकल्प लिया जाएगा।।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल एवं मंत्री मंडल और यह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी एवं प्रदेश पदाधिकारी, राष्ट्रीय के प्रभारी मौजूद रहे।।

कार्यक्रम के मुख्य बिंदु।।

जिला एवम विधानसभा स्तरीय भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भारत जोड़ो युवा संकल्प समारोह के तखतीयों का प्रयोग करना एवम 21 नवंबर रायपुर चलो नारे का प्रयोग के भारत जोड़ो यात्रा के दौरान करना साथ ही वाल पेंटिंग एवं फ्लैक्स लगवाना

सोशल मीडिया के माध्यम से सभी जगह कार्यक्रम की जानकारी को अच्छी तरह से फैलना

18 तारीफ से आप सभी को सोशल मीडिया प्लेटफार्म हेतु प्रोफाइल पिक प्रदान की जायेगी। जिसे तत्काल प्रभारों से आगामी कार्यक्रम के पूर्ण होने के पश्चात तक उसे अपनी प्रोफाइल पिक के तौर पर आप सभी को रखना है।

भारत जोझे युवा संकल्प समारोह का हैशटैग 21 तारिक को #Bharatjodoyuvasankalpsamarohcg को हमें अधिक से अधिक ट्वीट करके पूर्ण स्थान पर लेजाना है।

 भारत जोड़ो यात्रा के दौरान आप लोगो से मिलने वाले लोगों को व उनके घर पर कार्यक्रम से संबंधित पर्चे हैंडबिलबाटना है।

19 तारीक को जिलास्तरीय बाईक रैली निकाल के 21 तारिक रायपुर चलो, भारत जोड़ो के नारो के साथ नगर भ्रमण

भरत जोड़ो युवा संकल्प समारोह थीम से हेल्प डेस्क-महाविद्यालयों में लगा कर उनकी महाविद्यालय की समस्या सुनना

भारत जोड़ो युवा संकल्प समारोह इस कार्यक्रम में पूरे छत्तीसगढ़ के युवा कांग्रेस के 25000 से अधिक कार्यकर्ता रायपुर के इंडोर स्टेडियम में एकत्रित होंगे।।

सर्वश्रेष्ठ जिला एवम विधानसभा को सम्मानित किया जाएगा समारोह में।

प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा प्रदेश महासचिव भावेश शुक्ला गुलजेब अहमद, तुषार गुहा, मानव देशमुख।।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!