National

क्रिकेट के मैदान पर बड़ा हादसा, इस क्रिकेटर के मुंह पर बाल लगने दांत टूटे, लहुलुहान हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती

 कोलंबोः  श्रीलंका में खेले जा रहे लंका प्रीमियर लीग के एक मैच के दौरान बड़ा हादसा हो गया। मैच के दौरान श्रीलंकाई ऑलराउंडर चमिका करुणारत्ने के मुंह पर बॉल लग गई। इस हादसे के बाद मैदान अफरातफरी मच गई। घटना के बाद मैच को थोड़ी देर के लिए रोका गया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। बताया गया है कि उनका जबड़ा भी बुरी तरह चोटिल हुआ है।

दरअसल, लंका प्रीमियर लीग में बुधवार को कैंडी फैलकॉन्स और गॉल ग्लैडिएटर्स के बीच खेला गया। घटना ग्लैडिएटर्स टीम की बैटिंग के दौरान चौथे ओवर की पहली बॉल पर हुई। फैलकॉन्स के लिए कार्लोस ब्रेथवेट गेंदबाजी कर रहे थे। उनके ओवर की पहली बॉल पर फर्नांडो ने कवर के ऊपर से हवाई शॉट खेला, जिसे कैच लेने के लिए चमिका ने दौड़ लगाई।

पीछे बाउंड्री की ओर भागते हुए चमिका करुणारत्ने ने कैच तो लपक लिया, लेकिन इस दौरान वह अपना जबड़ा चोटिल करवा बैठे। बॉल हाथ में आने से पहले उनके जबड़े पर ही सीधे गिरी थी। हालांकि चमिका ने कैच लपक लिया और तुरंत ही बॉल साथी खिलाड़ियों को दे दी। इसके बाद देखा गया कि उनके मुंह से खून आने लगा। इस घटना के बाद तुरंत ही चमिका करुणारत्ने को अस्पताल ले जाया गया।

चोटिल होने और कैच लेने का वीडियो वायरल

चमिका करुणारत्ने के चोटिल होने और कैच लेने का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो फैन्स को विचलित भी कर सकता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैच लेने के दौरान बॉल सीधे उनके मुंह पर ही आकर लगी थी। जिसके कारण उनके तीन-चार दांत टूट गए और जबड़ा भी चोटिल हो गया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!