ChhattisgarhRaipur

भानुप्रतापपुर उपचुनाव में कांग्रेस का लहराया परचम, सीएम भूपेश बघेल बोले- 2023 में भी प्रचंड बहुमत से बनाएंगे सरकार

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर कहा कि 2023 में भी यही नतीजे रहेंगे। जो 2018 में थे। इसके साथ ही उन्होंने पूर्व सीएम रमन सिंह तंज कसते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ही असली बघवा है। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की जीत के बाद वहां सरकार बनाने के लिए सीएम भूपेश बघेल वरिष्ठ पर्यवेक्षक बनाए गए, वह रायपुर से चंडीगढ़ रवाना हुए हैं।

माना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा में सीएम बघेल ने कहा कि भानूप्रतापपुर के मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करता हूं कि 4 साल के कार्यकाल पर विश्वास व्यक्त किया और मनोज मंडावी जी को श्रद्धांजलि के स्वरूप मतदान किया इसलिए सभी मतदाताओं को बधाई एवं देता हूं। इसके साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वे मुझे मुसवा, बिल्ली, कुकुर यह सब बोलते रहे लेकिन जो असली बघवा है ना वो छत्तीसगढ़ की जनता है और उन्होंने अपना रूप दिखाया। भारतीय जनता पार्टी दूसरे और तीसरे स्थान के लिए काउंटिंग में लड़ते दिखाई दिए।

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में बड़ी जीत हुई और वहां की जनता ने कांग्रेस पर भरोसा किया है। मलिकार्जुन खड़गे के अध्यक्ष बनने के बाद यह पहली जीत है। प्रियंका गांधी ने धुआंधार प्रचार किया लोगों ने उनकी बातों पर विश्वास व्यक्त किया। सीएम ने तमाम कांग्रेस के नेताओं को बधाई दी और विधानसभा चुनाव की लड़ाई को लेकर सीएम ने कहा कि यह लड़ाई कार्यकर्ताओं की और मतदाताओं की जीत है सभी को मैं बधाई देता हूं।

गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मतदाताओं का जो जनादेश है, उसको स्वीकार करना ही पड़ेगा। इस जीत को सीएम भूपेश बघेल ने अभूतपूर्व जीत बताया, आगे उन्होंने कहा कि मतलब जो पहली बार मुख्यमंत्री बने 1 साल के लिए बने और डेढ़ सौ से ज्यादा सीट मिले इतना तो मोदी जी को भी नहीं मिला था जितना भी मिला है, यह एक आश्चर्यजनक जीत है।भानुप्रतापपुर उपचुनाव में जीत के छत्तीसगढ़ में होने वाले 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा का जो अंतर है वह उसी प्रकार का रहेगा, जो 2018 चुनाव में था।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!