ChhattisgarhBhilai-Durg
Trending

बी एस पी द्वारा खुर्सीपार में अवैध कब्जेधारी के विरुद्ध बड़ी कार्यवाही…


अवैध कब्जेधारिओ के विरुद्ध लगातार चलाये जा रहे अभियान के तहत भिलाई इस्पात संयंत्र के नगर सेवाये, प्रवर्तन अनुभाग द्वारा एक और बहुत बड़ी कार्यवाही की गई ।

खुर्सीपार के जोन-1 के सड़क 5 क़वाटर-2B में पिछले छह वर्षो से काबिज अवैध कब्जेधारी को बेदख़ल किया गया । नगर सेवाये भिलाई इस्पात संयंत्र द्वारा संपदा न्यालय में पारित डिक्री के अनुपालन में कार्यपालक मजिस्ट्रेट तथा छावनी पुलिस बल की उपस्थिति में प्रवर्तन अनुभाग , आवास अनुभाग तथा भूमि अनुभाग की टीम द्वारा खुर्सीपार जोन-1 स्तिथ 2B/5/11 अवैध कब्जेधारी से खाली करवाकर सील कर संपदा न्यालय को सौपा गया।

उक्त आवास बी एस पी कर्मी को अलॉट हो चुका था।प्रवर्तन विभाग द्वारा कुछ दिन पूर्व खुर्सीपार में ही 21000 स्क्वायरतथा 9000 स्क्वायर फ़ीट भूमि को पारित डिक्री के आधार पर सील किया गया था तथा रिसाली सेक्टर में आपरेशन नसीब के तहत अब तक 70 से अधिक आवसो को अवैध कब्जेधारिओ से मुक्त करवाकर अलॉटी तथा रखरखाव कार्यालय को सौपा।

प्रवर्तन अनुभाग द्वारा अवैध कब्जेधारियों के विरुद्ध अभियान जारी रहेगा। इस अभियान से भू माफियाओं, अवैध कब्जेधारिओ और दलालों में हड़कंप मच हुआ है ।कब्जेधारिओ और अवैध उगाही करने वाले दलालों के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही तथा लगातार FIR की कार्यवाहियां जारी है ।

Sanjeev Samuel Reporter

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!