ChhattisgarhRaipur

बड़ी खबर : सूर्यकांत एक दिन की न्यायिक रिमांड पर, कल होगी सुनवाई…IAS विश्नोई सहित कारोबारियों को नहीं मिली जमानत

रायपुर। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लांड्रिंग मामले में गिरफ्तार सूर्यकांत तिवारी को स्पेशल कोर्ट में पेश किया। ईडी ने रिमांड पर देने की मांग की जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। सूर्यकांत को एक दिन के लिए न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। जिसपर कल यानी शुक्रवार को फिर सुनवाई होगी।

ईडी ने स्पेशल कोर्ट से सूर्यकांत तिवारी की 2 दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने एक दिन की ही मंजूरी दी। मामले में कल फिर सुनवाई होगी। इसमें ईडी अपना जवाब पेश करेगी।

वहीं कोयला कारोबारी सूर्यकांत तिवारी से पहले गिरफ्तार आईएएस समीर विश्नोई, सूर्यकांत के चाचा लक्ष्मीकांत तिवारी और कोयला कारोबारी सुनील अग्रवाल को भी कोर्ट में पेश किया गया। तीनों की जमानत के लिए आवेदन पर बहस के बाद कोर्ट ने खारिज कर दिया। तीनों को फिर न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है।

बता दें कि सूर्यकांत तिवारी की रिमांड खत्म होने पर गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया। इसके साथ पूर्व में गिरफ्तार आईएएस समीर विश्नोई, लक्ष्मीकांत तिवारी और कोयला कारोबारी सुनील अग्रवाल को भी कोर्ट में पेश किया गया। 27 अक्टूबर को विश्नोई सहित तीनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया था। वहीं, सूर्यकांत ने 29 अक्टूबर को कोर्ट में सरेंडर किया था। इसके बाद ईडी ने उसे गिरफ्तार कर रिमांड मांगी थी। स्पेशल कोर्ट ने 12 दिन की रिमांड मंजूर की थी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!