NationalPolitical

अमित शाह के दौरों के बाद एक्टिव हुई BJP …राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आज सागर और विदिशा दौरे पर

एमपी में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनाव की देखते हुए पार्टियां अपनी तैयारियों में लगी हुई हैं। वहीं गृह मंत्री अमित शाह के दौरों के बाद बीजेपी एक्टिव मोड में हैं। प्रदेश के दिग्गजों नेताओं ने मिशन 2023 की तैयारियां शुरु कर दी। इसी कड़ी में आज राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का सागर और विदिशा दौरा रहेगा। कैलाश विजयवर्गीय को विधानसभा सम्मेलनों की जिम्मेदारी दी गई हैं। विधानसभावार कार्यकर्ताओं के मन की बात जानेंगे विजयवर्गी।

Related Articles

क्षेत्रीय नेताओं को देंगे जीत का मंत्र

केंद्रीय कृषि मंत्री और बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर भी आज करेंगे उज्जैन का दौरा। कार्यकर्ताओ से संपर्क साधेंगे साथ ही सम्मेलनों में शामिल होंगे कैलाश विजयवर्गीय और नरेंद्र सिंह तोमर। पार्टी के क्षेत्रीय नेताओं को देंगे जीत का मंत्र और टिप्स। आज सागर मे विधानसभा सम्मेलन को करेंगे संबोधित कैलाश विजयवर्गीय। विदिशा जिले के सिरोंज में भी विधानसभा सम्मेलन में लेंगे हिस्सा। स्थानीय कार्यकर्ताओं से करेंगे चर्चा, चुनावी साल में स्थानीय मुद्दों को लेकर होगी चर्चा। दोपहर 12 बजे कृषि उपज मंडी सागर में आयोजित विधानसभा सम्मेलन को करेंगे संबोधित कैलाश विजयवर्गीय। दोपहर 2 बजे संभागीय बैठक में भाग में भी होंगे शामिल। शाम 5 बजे विदिशा जिले के सिरोंज विधानसभा के सेमलखेड़ी में आयोजित विधानसभा सम्मेलन को करेंगे संबोधित।

दिनभर तैयारियों का सिलसिला चला

कैलाश विजयवर्गीय बुधवार को सिरोंज आएंगे। वे यहां सेमरखेड़ी में आयोजित होने वाले भाजपा के विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। सम्मेलन की तैयारियों को लेकर विधायक उमाकांत शर्मा ने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर उन्हें जिम्मेदारियां सौंपी। बैठक को पूर्व जनपद अध्यक्ष जितेन्द्र बघेल एवं जनभागीदारी समिति अध्यक्ष शिवकुमार भार्गव ने भी संबोधित किया। सम्मेलन को लेकर सेमरखेड़ी में संत तारण-तरण की तपोभूमि पर मंगलवार को दिनभर तैयारियों का सिलसिला चलता रहा।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!