National

चुनावी साल में शिवराज सरकार कम कर सकती है डीजल-पेट्रोल के दाम !

एमपी में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले है। चुनावी साल में सत्तापक्ष और विपक्ष की तरफ से लगातार लुभावने वादे किए जा रहे हैं। राज्य की सत्ताधारी बीजेपी सरकार लाड़ली बहना योजना, मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना के बाद अब राज्य की जनता को एक बड़ी सौगात देने की योजना बना रही हैं।

शिवराज सरकार पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने की तैयारी में है

चुनाव से पहले प्रदेश की शिवराज सरकार जनता को एक और बड़ी सौगात देने की योजना बना रही है। प्रदेश सरकार पेट्रोल और डीजल के दाम कम करने की तैयारी में है। यह जानकारी प्रदेश के लघु एवं सूक्ष्म उद्योग मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा ने दी है। वहीं इसके साथ ही उन्होने दावा करते हुए कहा कि, प्रदेश सरकार की ओर से करीब डेढ़ लाख युवाओं को नौकरी दी जा चुकी है।

घोषणा पत्र बनाने के लिए जनता से सुझाव मांगे जाएंगे

वहीं बीजेपी घोषणा पत्र समिति के बारे में जानकारी देते हुए मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा ने कहा है कि, अभी प्रारुप पर काम किया जा रहा है। घोषणा पत्र बनाने के लिए प्रदेश की जनता से सुझाव मांगे जाएंगे। जिसके लिए अलग-अलग जगहों पर पेटियां लगाई जाएंगी। घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष जयंत मलैया अलग-अलग जिलों का दौरा कर कार्यकर्ताओं और जनता का सुझाव लेंगे उसके बाद बीजेपी अपने घोषणा पत्र को अंतिम रुप देगी।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!