NationalPoliticalUncategorized

मिर्जापुर में भाजपा नेता ने कहा-हमने नर को नारायण समझकर काम किया

मिर्जापुर में विपक्षी पार्टियों ने योगी सरकार को जमकर घेरा। वहीं भाजपा ने भी तगड़ा पलटवार किया। चाय पर चर्चा और युवाओं व महिलाओं से बातचीत के बाद ‘अमर उजाला’ का चुनावी रथ ‘सत्ता का संग्राम’ राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच पहुंचा। इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी कांग्रेस और बसपा के प्रतिनिधियों ने शिरकत की। सभी ने अपने उन एजेंडों के बारे में भी बताया, जिसे लेकर वह जनता के बीच वोट मांगने जाएंगे। पढ़िए किस नेता ने क्या कहा?

कार्यक्रम की शुरुआत में भाजपा के जिला अध्यक्ष ब्रजभूषण सिंह ने कहा कि हमारी सरकार ने हर क्षेत्रों में विकास किया है, चाहे वो सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, सिंचाई…आदि। हमारी सरकार में मेडिकल कॉलेज बनकर तैयार हुआ है। नियुक्ति प्रक्रिया चल रही है। कुछ महीने में उसका सबकुछ सही हो जाएगा। कांग्रेस नेता शिव कुमार सिंह पटेल ने कहा कि भाजपा की बातों और सच्चाई में बहुत अंतर है। भाजपा के जिला अध्यक्ष एनएच-7 बनाने की बात कर रहे हैं। हम पूछना चाहते हैं कि जिन किसानों का जमीन अधिग्रहन किया गया, उनमें से कितने किसानों को मुआवजा मिला? ये सड़कों की बात करते हैं। हाईवे को छोड़कर आप दाए बाएं जिधर चाहें उधर उतर सकते हैं, यहां सड़कें कम गड्ढे ज्यादा मिलेंगे।

Read more: https://www.amarujala.com/uttar-pradesh/up-assembly-election-2022-mirzapur-live-debates-and-discussions-coverage-news-updates-in-hindi

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!