ChhattisgarhRaipur

राहुल गांधी के CG दौरे पर बोले BJP प्रदेश प्रभारी, वे जितनी जल्दी आएंगे, उतनी तेजी से शुरू होगी कांग्रेस की उल्टी गिनती

रायपुर। छत्तीसगढ़ में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करने भाजपा के दिग्गज नेताओं का लगातार प्रदेश का दौरा जारी है। इसी कड़ी में प्रदेश भाजपा सह प्रभारी नितिन नबीन राजधानी रायपुर के दौरे पर आए हैं। दरअसल, मंगलवार को भाजपा 21 प्रत्याशियों की बैठक ले रही है। इसमें शामिल होने के लिए सह प्रभारी नितिन नबीन राजधानी के प्रवास पर हैं। रायपुर दौरे के दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए नितिन नबीन ने कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कहा कि स्वागत करते हैं कि राहुल गांधी जल्दी आए। वे जितनी जल्दी आएंगे उतनी तेजी से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू होगी।

Related Articles

प्रदेश भाजपा सह प्रभारी नबीन ने कहा कि, भाजपा चुनाव की तैयारी साल भर करती है। हमारे कार्यकर्ता लगे हुए हैं। अपने कुकर्मों के कारण ये सरकार गिरने वाली हैं। सतनामी समाज के धर्मगुरु बालकदास के भाजपा ज्वाइन करने को लेकर नितिन नबीन ने कहा कि आज इन 5 वर्षों में भूपेश सरकार ने लोगों को ठगने का काम किया। इन्होंने लोगों को ठगने का काम किया। बड़े-बड़े वादे करके कांग्रेस सत्ता में आई। इन्होंने जनता के पीठ में छुरा घोपने का काम किया। चाहे किसान, मजदूर हो या आमजनता, हर वर्ग अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। समाज और हर वर्ग में आक्रोश है। इसी आक्रोश की वजह से समाज और लोग बीजेपी से जुड़ना चाहते हैं।

नंदकुमार साय के दावेदारी को लेकर नितिन नबीन ने कहा उनके जैसे बड़े नेता को भाजपा में बहुत सम्मान दिया। आज उन्हें पहली पंक्ति में बैठने की जगह नहीं मिल रही। कांग्रेस में बड़े नेताओं की क्या स्थिति उन्हें यह तो दिख ही रहा होगा, उन्हें आवेदन देना पड़ रहा है। भाजपा में तो उन्हें आवेदन देने की भी जरूरत नहीं पड़ती थी।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!