National

बोम्मई : Sonia , Rahul आतंकवाद पर अपना रूख स्पष्ट करें

बेंगलुरू / कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल और सोनिया गांधी से यह स्पष्ट करने के लिए कहा कि क्या वे देश में अशांति पैदा करने वाले आतंकवादियों के पक्ष में हैं या देश को बचाने वाले देशभक्तों के पक्ष में हैं।

श्री बोम्मई ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान मंगलुरु विस्फोट मामले पर कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं द्वारा पुलिस और राष्ट्र के मनोबल को प्रभावित करने वाले बयान देना अनुचित है।उन्होंने कहा कि जब सबूतों के साथ आतंकवादी पकड़े जाते हैं, तो चल रही जांच पर सवाल उठाना आतंकवादी संगठनों को समर्थन देने जैसा है। विस्फोट तब हुआ जब संदिग्ध द्वारा ले जाया गया एक कुकर फट गया। यह मंगलुरु में आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए था।

उन्होंने कहा कि श्री शिवकुमार की ओर से मंगलुरु विस्फोट को ‘दुर्घटना’ करार देना और इसे दबाने की कोशिश करना सही नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि आतंकवादी गतिविधियों के बारे में हल्के ढंग से बात करना और फांसी के बाद भी आतंकवादियों का समर्थन करना कांग्रेस की आदत है। यह अल्पसंख्यक मतदाताओं को लुभाने और उन्हें खुश करने की पुरानी चाल है लेकिन ऐसे ट्रिक्स अब काम नहीं करते हैं।

चिलूम मतदाता घोटाले पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर श्री बोम्मई ने कहा कि कांग्रेस नेता को कंपनी के बारे में पता होना चाहिए क्योंकि 2017 में कांग्रेस शासन के दौरान इसे आदेश जारी किए गये थे। उन्होंने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार ने जांच के आदेश दिये हैं और कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!