National

बंदी ने खुद को किया आग के हवाले

शाहजहांपुर / उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) थाने के हवालात में एक बंदी ने खुद को आग लगा ली।बंदी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। युवक को मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में जीआरपी थाने के कोतवाल और एक संतरी को निलंबित किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि रहमान नामक युवक ने रेलवे स्टेशन से मोबाइल चोरी किया था जिसे जीआरपी ने धर दबोचा। रहमान मोबाइल उठाते हुए सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है। गिरफ्तारी के बाद जीआरपी पुलिस ने रहमान को हवालात में बंद कर दिया।सुबह रहमान ने हवालात के अंदर खुद को आग लगा ली। आनन-फानन में उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

युवक के परिजन जीआरपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। दूसरी तरफ जीआरपी के पुलिस महानिरीक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करते हुए शाहजहांपुर जीआरपी थाने के इंचार्ज और एक सिपाही को निलंबित किया गया है। उन्होने बताया कि रहमान पहले भी जेल जा चुका है। उस पर बलात्कार और चोरी के मामले भी दर्ज हैं। जेल जाने से बचने के लिए रहमान ने आग लगाई।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!