Chhattisgarh

प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका के साथ किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में एक युवक ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर अपनी गर्लफ्रेंड को बंधक बनाकर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया है। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने चारों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 26 जनवरी को युवती ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत थाने में दर्ज करवाते हुए पुलिस को बताया कि देवडोबरा का रहने वाला राजेश सोरी (21) से उसकी दोस्ती थी। राजेश 24 जनवरी की रात उसके घर आया था। शादी में जाना है कहकर घर से अपनी बाइक में बिठाकर शादी समारोह में जाने के लिए निकला था। इसी बीच बहला-फुसला कर गांव में ही स्थित अपने खेत में लेकर चला गया था। जहां उसका रेप किया। रातभर युवती को मचान में बंधक बनाकर रखा था। दूसरे दिन सुबह अपने तीन साथी नमाजी मंडावी (21), साधु राम सोरी (21) और बंशीलाल कोर्राम (24) को भी बुला लिया। जिसके बाद चारों ने मिलकर दुष्कर्म किया। आरोपियों ने इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर युवती को छोड़ दिया। जब युवती 25 जनवरी को घर पहुंची तो उसने अपने साथ हुए इस दुष्कर्म के बारे में परिजनों को बताया।

फिर अगले दिन 26 जनवरी को कोंडागांव सिटी कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने 26 जनवरी की रात ही तीनों आरोपियों का पता लगाने जुट गई। मुखबिर से पुलिस को जानकारी मिली की गांव के ही एक घर में तीनों छिपे हुए हैं। जहां से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया गया।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!