Delhi NCRNational

BREAKING : इस आरोप में CBI ने उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली :  दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को 8 घंटे पूछताछ के बाद CBI ने गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सीबीआई का कहना है कि पूछताछ के दौरान मनीष सिसोदिया सहयोग नहीं कर रहे थे। इससे पहले आम आदमी पार्टी ने आशंका जताई थी कि सिसोदिया की गिरफ्तारी हो सकती है। इस कारण सुबह से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा दिल्ली की सड़कों पर हंगामा किया गया।

8 घंटे पूछताछ के बाद गिरफ्तारी

मनीष सिसोदियों को सबूतों को नष्ट करने के आरोप में भी गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि इसमें सिसोदिया की मिलीभगत है। CBI ने इस मामले में इससे संबंधित अधिकारी के बयान को भी मद्देनजर रखा जिसमें अधिकारी ने सीबीआई को दिए अपने बयान में कहा था कि एक्साइज पॉलिसी तैयार करने में मनीष सिसोदिया ने अहम भूमिका निभाई थी।

PM मोदी के खिलाफ अभद्र नारे

आज सुबह पूछताछ के लिए सीबीआई दफ्तर जाते वक्त मनीष सिसोदिया अपने साथ जुलूस लेकर गए थे। उनके साथ इस जुलूस में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भारी संख्या में भाग लिया था और कार्यकर्ताओं द्वारा जमकर प्रदर्शन भी किया गया। इस मामले पर आम आदमी पार्टी का कहना है कि भाजपा केजरीवाल से डरती है। इसलिए उन्हें डराया जा रहा है। इस जुलूस में आप पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर अभद्र नारे भी लगाए गए थे। इस दौरान सारी मर्यादाओं को लांघते हुए आप पार्टी के प्रदर्शनकारियों में “मोदी मर गया” के नारे लगाए। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली की राजनीति एक बार फिर से गर्माने की आशंका जताई जा रही है.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!