National

BREAKING : कांग्रेस नेता की हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोलियां

पंजाब के मोगा जिले से बल्ली के दल्ला गांव से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतक बलजिंदर सिंह बल्ली कांग्रेस का एक स्थानीय नेता था. सोमवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने कांग्रेस नेता बलजिंदर सिंह बल्ली की उनके घर में घुसकर गोली मार दी. जिसके बाद 45 वर्षीय कांग्रेस नेता को अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जे. एलनचेझियन और अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी है.

कांग्रेस नेता को घर में घुसकर मारी गोली –

कांग्रेस नेता बलजिंदर सिंह बल्ली को बाइक पर सवार होकर आए आरोपियों मे घर में घुसकर गोली मारी है. घटना की कथित सीसीटीवी फुटेज में हमलावर के फरार होने से पहले उसे बलजिंदर सिंह बल्ली (45) पर गोली चलाते हुए देखा जा सकता है. घटना के बाद बल्ली के दल्ला गांव में यह खबर आग की तरह फैल गई. गोलियों की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ वहां पहुंच गई लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे. गोलियों से लहूलुहान होकर गिरे बलजिंदर सिंह बल्ली को अस्पताल लेकर जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

अजीतवाल ब्लॉक के पार्टी प्रमुख थे बलजिंदर सिंह बल्ली –

मृतक बलजिंदर सिंह बल्ली कांग्रेस पार्टी से मोगा जिले के अजीतवाल ब्लॉक के पार्टी प्रमुख थे. हालांकि कांग्रेस नेता बलजिंदर सिंह बल्ली कितनी गोलियां मारी गई थी. इसके बारे में अभी पुष्टि नहीं हो पाई है. वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. कांग्रेस नेता बलजिंदर सिंह बल्ली की हत्या से गांव में दहशत का माहौल है, वही कांग्रेस नेता की हत्या को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है. उनके परिजनों ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रताप सिंह बाजवा और पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने घटना की कड़ी निंदा की है.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!