National

BREAKING : गुलाम नबी आजाद का बड़ा बयान, ‘कांग्रेस कंप्यूटर से नहीं, खून-पसीने से बनी है’… कांग्रेस के जमीन से गायब होने का कारण कंप्यूटर

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद रविवार को जम्मू में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा है। गुलाम नबी ने कहा कि मेरी अलग पार्टी बनाने से उन्हें बैखलाहट हो रही है। मैं किसी के लिए बुरा नहीं चाहूंगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस कंप्यूटर और ट्विटर से नहीं बनी है, बल्कि ये खून-पसीने से बनी है। हमने कांग्रेस को बनाया है।

गुलाम नबी आजाद ने कहा कि मैं घर में कंप्यूटर चलाने वालों की तरह नहीं, मैं जमीन से जुड़ा हुआ हूं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ट्वीट या कंप्यूटर ने नहीं बनी है। गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस के जमीन से गायब होने का सबसे बड़ा कारण ये है कि उनकी पहुंच सिर्फ कंप्यूटर, ट्विटर और एसएमएस पर है। आजाद ने कहा कि मैं दुआ करता हूं कि उन्हें ट्वीट नसीब करे और हमें जमीन नसीब करे। वो ट्विटर पर ही खुश रहें।

वहीं अपनी नई पार्टी को लेकर गुलाम नबी आजाद ने कहा, मैंने अभी तक अपनी पार्टी के लिए नाम तय नहीं किया है। जम्मू-कश्मीर के लोग पार्टी का नाम और झंडा तय करेंगे। मैं अपनी पार्टी को एक हिंदुस्तानी नाम दूंगा जिसे हर कोई समझ सके।

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, कांग्रेस के लोग अब बसों में जेल जाते हैं, और उसी वक्त डीजीपी, कमिश्नरों को फ़ोन करते हैं, अपना नाम लिखवाते हैं और एक घंटे के भीतर चले आते हैं। यही कारण है कि कांग्रेस आगे नहीं बढ़ पा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!