Baikunthpur

BREAKING : मुख्यमंत्री के भेंट मुलाकात कार्यक्रम से लौट रहे छात्र की हादसे में मौत, 4 गंभीर

अंबिकापुर।अंबिकापुर में मंगलवार को सीएम भूपेश बघेल के युवा संवाद भेंट मुलाकता कार्यक्रम से लौट रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई वहीं 4 अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हैं। अंबिकापुर-विश्रामपुर मार्ग पर कालीघाट के पास हुआ।

बता दें कि मंगलवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का अंबिकापुर में युवाओं से संवाद कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में सरगुजा संभाग के सभी जिलों से कालेज में पढ़ने वाले विद्यार्थी शामिल हुए थे। विश्रामपुर निवासी ज्ञानोदय (18) तथा निखिल भगत अंबिकापुर के राजीव गांधी शासकीय स्वशासी स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बीएससी के छात्र भी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।

कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दोनों स्कूटी से अंबिकापुर से बिश्रामपुर वापस लौट रहे थे। उधर विश्रामपुर की ओर से एक मोटरसाइकिल में सवार होकर बलरामपुर कालेज में बीकाम की पढ़ाई करने वाले बलरामपुर निवासी डेविड रोहित तिर्की ( 20), बलरामपुर निवासी अनुज एक्का ( 20) तथा अंबिकापुर के एक निजी कालेज में पढ़ाई करने वाले छात्र विशाल निकुंज अंबिकापुर की ओर आ रहे थे।

इस दौरान अंबिकापुर-विश्रामपुर मुख्य मार्ग पर कालीघाट के समीप स्कूटी और मोटरसाइकिल की आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई थी। बिश्रामपुर के छात्र निखिल भगत की मौत हो गई थी। उसके साथी ज्ञानोदय को सिर में गंभीर चोट आई है। गंभीर अवस्था में ज्ञानोदय को रायपुर रिफर कर दिया गया है।

Desk idp24

Back to top button
error: Content is protected !!