ChhattisgarhRaipur

BREAKING : गैंगवार में हुई दो युवकों की हत्या मामले में मुख्य आरोपी युवती गिरफ्तार, फरार आरोपियों की तलाश

रायपुर। राजधानी के दलदल सिवनी इलाके में गैंगवार में दो युवकों की हत्या मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी वृद्धि साहू को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले भी मामले में कई आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस कर चुकी है।

प्रार्थी झुरूराम निषाद ने थाना पंडरी में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह दलदल सिवनी बिजली ऑफिस के सामने रहता है। प्रार्थी 16 जनवरी की रात्रि अपने घर में था रात करीब 10:20 बजे शोरगुल सुनकर बाहर निकला वहां उसे लोगों ने बताया कि गोकुलनंदन साहू और दीपक साहू ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके बेटे गोकुल निषाद और जीतू को चाकू मारकर घायल कर दिया है जिन्हें ईलाज हेतु अम्बेडकर अस्पताल रायपुर ले गये है। अस्पताल में दोनों की मौत हो गई। मामले में आरोपियों के विरूद्ध पंडरी थाना में अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना पण्डरी पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा प्रकरण में पूर्व में 08 आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही की जा चुकी है। वारदात की मुख्य आरोपी वृद्धि साहू घटना दिनांक से लगातार फरार चल रही थी, जिसकी टीम के सदस्यों द्वारा लगातार पतासाजी की जा रही थी। इसी दौरान दिनांक 23 जनवरी को प्रकरण की आरोपिया वृद्धि साहू की उपस्थिति के संबंध में महत्वपूर्ण सूचना प्राप्त हुई जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा आरोपिया वृद्धि साहू को गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध कार्यवाही की गई। आरोपिया पूर्व में भी थाना आजाद चौक से अपहरण एवं आई.टी एक्ट के प्रकरणों में 2 बार जेल निरूद्ध रह चुकी है। प्रकरण में संलिप्त अन्य आरोपी फरार है जिनकी पतासाजी कर गिरफ्तार करने के हर संभव प्रयास किये जा रहे है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!