National

हीरो का गदर, स्प्लेंडर प्लस की 25,000 रुपये में करें खरीदारी, जानिए डिटेल

नई दिल्लीः देशभर में इन दिनों टू-व्हीलर की डिमांड लगातार बढ़तार जा रही है, जिसकी खरीदारी में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। अगर आप भी टू-व्हीलर की खरीदारी करना चाहते हैं तो फिर यह खबर आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है, क्योंकि अब आप कम कीमत में भी बाइक की को घर ला सकते हैं। अगर आप नई बाइक नहीं खरीद सकते तो कोई बात नहीं, लेकन पुरानी मोटरसाइकिल खरीदने से चूकना मत। ऑटो जगत की कंपनियों में गिरने जाने वाली हीरो अपनी स्प्लेंडर प्लस बाइक पर एक शानदार ऑफर लेकर आई है, जिसके तहत आप बस 25,000 रुपये में खरीदारी कर सकते हैं। इस बाइक की खरीदारी आप ऑनलाइल प्लेटफॉर्म से घर बैठे कर सकते हैं।

  • बाइक की डिटेल

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को carandbike.cm पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। इस बाइक के मॉडल की बात करें तो 2019 है। इसकी खरीदारी वेबसाइट से आप महज 25,000 रुपये में कर सकते हैं। तीन साल पुरानी बाइक को अभी तक करीब 44 हजार किमी चलाया जा चुका है। इतना ही नहीं वेबासाइट पर सेलर की डिटेल लें और वहां पर दिए गए नंबर पर सेलर से बात करके बाइक से जुड़ी पूरी डिटेल प्राप्त कर सकते हैं। बाइक की खरीदारी से एडवांस पैसा जमा करने से बचना होगा।

  • जानिए बाइक के फीचर्स

कंपनी ने हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी इंजन दिया है, जो 8.36ps की अधिकतम पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया है। माइलेज की बात करें तो यह बाइक 80.6 किमी प्रति लीटर का माइलेज और णाइलेज एआरएआई द्वारा प्रमाणित है।

  • बाइक की यूं करें खरीदारी

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक की खरीदारी करने लिए आपको कही परेशान होने की जरूरत नहीं है। इसके लिए carandbike.com पर जाएं। यहां पर जाकर आप यूज्ड बाइक सेक्शन में फिर आपको मोटरसाइकिल की कंपनी और मॉडल डालना होगा।


Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!