Chhattisgarh

CG ACCIDENT : तेज रफ्तार ट्रेलर ने साइकिल सवार भाई – बहन को रौंदा, दोनों की मौके पर मौत, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम

बिलासपुर। जिले में साइकिल से स्कूल जा रहे भाई – बहन को तेज रफ्तार हाइवा ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों बच्चों की घटना स्थल पर मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर प्रदर्शन शुरु कर दिया। मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सिरगिट्टी क्षेत्र के नयापारा वार्ड नंबर 12 में रहने वाले भाई बहन भावना केवट और आयुष केवट सिरगिट्टी के सरकारी स्कूल में पढ़ाई करता था। भावना कक्षा दसवीं और आयुष कक्षा सातवीं में पढ़ते थे। रोज की तरह दोनों भाई बहन सुबह सात बजे साइकिल से बन्नाक चौक स्थित सरकारी स्कूल जा रहे थे। दोनों बच्चे पेट्रोल पंप के पास जैसे ही मोड़ पर पहुंचे। उसी समय एक तेज रफ्तार हाइवा ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दोनों भाई बहनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Related Articles

सड़क हादसे के तुरंत बाद हाइवा का ड्राइवर फरार हो गया। हादसे में जान गंवाने वाले बच्चों के पिता की भी कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। तब से बच्चे अपनी माँ के साथ मामा के घर पर रहते थे। घटना की खबर लगते ही आसपास के लोग वहां पहुंचे। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। परिवार वालों और ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। पुलिस और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। ग्रामीणों के चक्काजाम को देखते हुए मौके पर थाना प्रभारी और तहसीलदार पहुंचे। स्वजन को समझने की कोशिश की जा रही है। आक्रोशित भीड़ स्पीड ब्रेकर बनवाने और पीड़ित स्वजन को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!