Chhattisgarh

CG NEWS : बस स्टैंड के पास मिली युवक की लाश, जाँच में जुटी पुलिस…

 गौरेला-पेंड्रा-मरवाही :  गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के कोटमी बस स्टैंड से महज 200 मीटर की दूरी पर सिरकटी लाश मिली है। सोमवार देर शाम बेहद सड़ी-गली हालत में ये लाश साहू तालाब के पीछे मिली है। शव का हाथ भी गायब है। कुछ लोगों ने लाश देखी और इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। खबर मिलते ही कोटमी कला चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस चौकी कोटमी कला के प्रभारी चंदन सिंह ने बताया कि शव जिस हालत में मिला है, इससे पता चलता है कि हत्या 3-4 दिन पहले हुई होगी। शव पूरी तरह से सड़ गया है। हत्यारे ने पहचान छिपाने के लिए सिर को धड़ से अलग कर दिया है। शव का न तो सिर है और न तो दोनों हाथों की हड्डियां, इससे ऐसा लगता है कि कत्ल करने के बाद शव के अंगों को काटा गया है।

फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। चौकी प्रभारी चंदन सिंह ने कहा कि पूछताछ में पता चला है कि 5 सितंबर से ग्राम सकोला कोटमी का रहने वाला अंकित उर्फ छोटू श्रीवास्तव लापता है, ऐसे में शव की शिनाख्त के लिए उसके परिजनों को भी बुलाया गया है। परिजनों से लाश की शिनाख्त करवाने के बाद बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जाएगा। इसके अलावा अन्य थानों को भी सूचना दी गई है और आसपास के इलाकों में भी पता

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!