Chhattisgarh

मध्यप्रदेश में CG पुलिस की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, 5 पुलिसकर्मी समेत 6 घायल

जबलपुर। छत्तीसगढ़ की मनेंद्रगढ़ पुलिस की गाड़ी जबलपुर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। पुलिस टीम मध्यप्रदेश के नीमच से आरोपी को लेकर छत्तीसगढ़ आ रही थी। इसी दौरान जबलपुर के भेड़ाघाट इलाके में ग्राम कूड़न के पास यह हादसा हो गया। हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं आरोपी और 5 पुलिसकर्मी समेत 6 लोग घायल हो गए हैं, जिनका इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, मनेंद्रगढ़ पुलिस आरोपी को लेकर नीमच से वापस आ रही थी। जबलपुर में भेड़ाघाट के पास शनिवार तड़के 4 बजे वाहन चालक आकाश राजवाड़े को झपकी लग गई। जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में आकाश राजवाड़े की मौके पर मौत हो गई। वाहन में आरोपी राकेश कुमार तमर के साथ मनेंद्रगढ़ सिटी कोतवाली प्रभारी सचिन सिंह, एएसआई दिनेश चौहान, प्रधान आरक्षक इश्तियाक खान, आरक्षक प्रमोद यादव और आरक्षक जितेंद्र ठाकुर सवार थे। सभी पुलिसकर्मी और आरोपी इनोवा कार में सवार थे, जो दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

हादसे में सभी पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से ASI दिनेश चौहान गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है, वहीं आरोपी राकेश कुमार और बाकी पुलिसकर्मियों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। एसपी टीआर कोशिमा ने जबलपुर पुलिस ने घटना और घायलों के हालत के बारे में जानकारी ली है। मनेंद्रगढ़ पुलिस लगातार जबलपुर पुलिस के संपर्क में है।

आरोपी राकेश कुमार पर मनेंद्रगढ़ में धारा 354 के तहत केस दर्ज है। उस पर महिला का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने का आरोप है। पुलिस उसी को पकड़ने के लिए मध्यप्रदेश के नीमच गई थी, जहां से उसे लेकर लौटते हुए हादसा हो गया।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!