Chhattisgarh

CG : युवक की जादू-टोने के शक में गला काटकर हत्या

दंतेवाड़ा। जिले के गुड़से गांव में जादू-टोने के शक में युवक की गला काटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि युवक जादू-टोना करता था, जिससे उसके परिवार के सदस्य बीमार हो रहे थे। इसलिए टंगिया से गला काटकर युवक की हत्या कर दी। मामला जिले के कटेकल्याण थाना क्षेत्र का है।

Related Articles

जानकारी के मुताबिक, जिले के नक्सल प्रभावित गुड़से गांव के पटेलपारा के रहने वाले युवक सुक्को कवासी के घर 4 जुलाई की शाम करीब 7 से 8 बजे के बीच गांव के ही रहने वाले मासा मरकाम पहुंचे थे। जादू-टोने की बात को लेकर इनके बीच पहले काफी बहस हुई, फिर मौका पाकर दोनों युवकों ने टंगिया और कटरी से सुक्को का गला काट दिया था। वारदात के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे। वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची ने गांव वालों की मदद से शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। इसके बाद पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुट गई थी।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दोनों आरोपी गांव में ही किसी ठिकाने पर छिपे हुए हैं। गुरुवार को पुलिस ने दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ की गई, तो उन्होंने कहा कि युवक जादू-टोना करता था, जिससे परिवार के सदस्य बीमार हो रहे थे। इसलिए उसका मर्डर कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!