National

खुद को गोली मारकर DIG ने की आत्महत्या

तमिलनाडू। कोयंबटूर पुलिस उप महानिरीक्षक सी विजयकुमार ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। बताया गया कि शुक्रवार सुबह विजयकुमार ने रेस कोर्स में अपने कैंप कार्यालय में पिस्तौल से खुद को गोली मार ली। मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने घटना पर शोक व्यक्त किया और कहा कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का निधन पुलिस विभाग के लिए भारी क्षति है।

पुलिस ने बताया कि आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कोयंबटूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया। आगे की जांच जारी है।

कौन थे डीआईजी सी विजयकुमार

सी विजयकुमार ने 6 जनवरी, 2023 को कोयंबटूर रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक (DIG) के रूप में कार्यभार संभाला। उन्होंने एमएस मुथुसामी का स्थान लिया था। मुथुसामी को ट्रांसफर कर वेल्लोर रेंज के डीआईजी के रूप में तैनात किया गया था। विजयकुमार 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी थे। इससे पहले, उन्होंने कांचीपुरम, कुड्डालोर, नागापट्टिनम और तिरुवरुर जिलों में पुलिस अधीक्षक के रूप में कार्य किया। बाद में उन्होंने चेन्नई के अन्ना नगर में डीसीपी के रूप में कार्य किया। उन्हें DIG के रूप में प्रमोट किया गया और कोयंबटूर रेंज में तैनात किया गया।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!