ChhattisgarhRaipur

PM मोदी के आने के समय में हुआ बदलाव

रायपुर। छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आयोजन स्थल पर सुबह 10:30 बजे मोदी पहुंच जाएंगे। इससे पहले पीएम मोदी का रायपुर में पहुंचने का समय 9.40 था। लेकिन अब प्रधानमंत्री 10:30 बजे रायपुर पहुंचेंगे।

Related Articles

सुबह 10:30 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचने के बाद पीएम मोदी हेलीकाप्‍टर से सीधे जनसभा स्‍थल साइंस कालेज मैदान के लिए रवाना होंगे। पीएम मोदी करीब दो घंटे रायपुर में रहेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री रायपुर से उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

पीएम मोदी पहले राजधानी में कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। 11.30 बजे रायपुर में जनसभा के जरिए इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद करेंगे। आपको बता दें कि राज्य इकाई ने इस जनसभा के लिए दो लाख लोगों को इकट्ठा करने का लक्ष्य रखा है।

रायपुर से नवा रायपुर के लिए मेमू ट्रेन की सौगात मिलेगी। प्रधानमंत्री मोदी प्लेटफार्म नंबर एक से इस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। यह मेमू मंदिर हसौद और केंद्री के लिए रवाना होगी। अटल नगर, उद्योग नगर, सीबीडी और मुक्तांगन का प्लेटफार्म अभी निर्माणाधीन है।

बिलासपुर से पथरापाली प्रोजेक्ट का लोकार्पण

प्रधानमंत्री भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) के बिलासपुर-पथरापाली प्रोजेक्ट का शुभारंभ भी करेंगे। 1200 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से बने बिलासपुर, पेंड्रीडीह-पथरापाली का यह प्रोजेक्ट 2020 तक पूरा होना था।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!