ChhattisgarhRaipur

CM भूपेश बघेल का जन्मदिन आज : राजनेताओं के साथ ही ब्यूरोक्रेट्स भी पहुंच रहे बधाई देने

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आज यानी बुधवार को जन्मदिन है। इस अवसर पर कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत प्रदेश के कांग्रेसी नेता, मंत्री, विधायक, कार्यकर्ता और प्रशासनिक अधिकारी सभी सीएम को बधाइयां दे रहे हैं।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने आज दूरभाष पर सीएम बघेल को बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने भूपेश बघेल को स्वस्थ, सुदीर्घ और खुशहाल जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मुख्यमंत्री बघेल को दूरभाष पर बधाई और शुभकामनाएं दीं। साथ ही उन्होंने सीएम के स्वस्थ और सुदीर्घ जीवन की कामना की। वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर सीएम बघेल को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने बघेल के सुदीर्घ और स्वथ्य जीवन की कामना की। छत्तीसगढ़ के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने भी आज मुख्यमंत्री भूपेश को दूरभाष पर बधाई और शुभकामनाएं दीं। राज्यपाल ने मुख्यमंत्री के स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना की।

उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने सीएम हाउस पहुंचकर मुख्यमंत्री बघेल को जन्मदिन के अवसर पर शुभकामनाएं दी। स्कूल शिक्षा मंत्री रविन्द्र चौबे ने भी सीएम को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। संजारी बालोद विधायक संगीता सिन्हा ने भी सीएम हाउस पहुंचकर मुख्यमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी।

वहीं मुख्यमंत्री बघेल के जन्मदिवस के अवसर पर सीएम हाउस पहुंच कर मुख्यसचिव अमिताभ जैन, पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा, मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू, सचिव सिद्धार्थ कोमल सिंह परदेशी, अंकित आनंद, डॉ. एस. भारतीदासन, पुलिस महानिरीक्षक रायपुर ग्रामीण अजय यादव, संचालक प्रशासन अकादमी टीसी महावर, संचालक जनसंपर्क सौमिल रंजन चौबे ने पुष्प कुछ भेंट कर मुख्यमंत्री को बधाई और शुभकामनाएं दीं।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!