ChhattisgarhRaipur

कांग्रेस ने 70 सालों तक खेला हिन्दू-मुस्लिम कार्ड: जमाल सिद्दीकी

रायपुर। बीजेपी अल्पसंखयक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने हिन्दू – मुस्लिम विवाद के लिए कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने के कहा कि कांग्रेस ने 70 सालों तक हिन्दू – मुस्लिम कार्ड खेलकर लोगों को भड़काने की कोशिश की।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रेस वार्ता में मोर्चा की भावी रणनीतियों का खुलासा करते हुए बताया कि राज्य सरकार के खिलाफ भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा आंदोलन की तैयारी कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पोस्टर पर राजनीति कर रही है। छत्तीसगढ़ में पोस्टरवार के जरिए सरकार सद्भावना खराब कर रही है। जनता के बीच ले जाकर इस पोस्टर को फाड़ने का संकल्प लेंगे।

उन्होंने कहा कि रमन सरकार ने छत्तीसगढ़ को सम्मान के मुकाम तक पहुंचाया , और कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ को 5 सालो में चौपट करने का काम किया है। जो काम नहीं किया, उसका श्रेय लेने का काम करते हैं। योजनाओ का नाम बदलकर श्रेय लेने का प्रयास करते है।

आयुष्मान योजना का नाम बदलकर खूबचन्द बघेल योजना बना दिया। केंद्र सरकार ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में दवाई सस्ती मिले, इसके लिए जनऔषधि योजना लाई, अब उसे कांग्रेस धन्वंतरि के नाम से चला रही है.

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि इस विषय पर चिंतन करेंगे। अल्पसंख्यक समाज पूरी ताकत के साथ राज्य सरकार के खिलाफ योजना बना रही है। छत्तीसगढ़ पिछड़ता जा रहा है, इसलिए आज हम यहां एकत्रित हुए हैं। प्रधानमंत्री ने अल्पसंख्यक समाज को रणनीति में बदलने का प्रयास किया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!