National

फ्लाइट में फिर बवाल, नशे में धुत यात्रियों ने किया हंगामा, 2 गिरफ्तार

नई दिल्ली। फ्लाइट में पेशाब कांड के बाद अब एक और विवाद सामने आया है। अब इंडिगो की दिल्ली से पटना आ रही फ्लाइट में यात्रियों पर शराब के नशे में हंगामा करने के आरोप लगे हैं। एयरपोर्ट पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली एयरपोर्ट से 3 यात्री नशे की हालत में चढ़े थे। जब विमान हवा में था, तब उन्होंने एयर होस्टेस और पायलट के साथ बद्तमीजी की। फ्लाइट करीब 9 बजे रात को पटना में लैंड हुई। आरोपियों को सीआईएसएफ को सौंपा गया, जहां से उन्हें पटना पुलिस के हवाले कर दिया गया। आरोपियों का नाम रोहित कुमार और नितिन बताया जा रहा है।

हालांकि इंडिगो से जुड़े सोर्स ने फ्लाइट में हंगामे की बात से इनकार किया है। कंपनी के मुताबिक यात्री शराब अपने साथ लेकर जा रहे थे और फ्लाइट में शराब पी भी रहे थे। उन्होंने फ्लाइट में हंगामा नहीं किया। चालक दल के चेतावनी देने पर उन्होंने शराब पीना बंद कर दिया। एयरपोर्ट पर फ्लाइट पहुंचने के बाद चालक दल ने प्रोटोकॉल के अनुसार सुरक्षा और एटीसी को मामले की सूचना दी। बिहार में शराब बैन होने के कारण आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही जा रही है। वारदात में शामिल एक आरोपी भागने में कामयाब रहा है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!