Bollywood

तस्वीर देखकर पसीने छूट जाएंगे फैंस, रिवीलिंग और टाइट ड्रेस पहन कर पोज दे रहीं मोनालिसा

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा जब भी फोटोशूट करवाती हैं तो तहलका मचा देती हैं. मोनालिसा की लोकप्रियता का अंदाजा आप उनके बढ़ते फॉलोअर्स की संख्या से भी लगा सकते हैं. उनकी हर पोस्ट पर फैंस का खूब प्यार मिलता है और वह एक्ट्रेस के हर पोस्ट पर प्यार की बौछार भी करती हैं. अपनी एक्टिंग और डांस से लाखों लोगों का दिल जीतने वाली मोनालिसा ने इस बार भी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर फैंस की धड़कने बढ़ गई हैं. देखिए एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट की बोल्ड तस्वीरें।

इस बार पिंक कलर की ड्रेस पहनकर मोनालिसा कैमरे के सामने आईं कि तस्वीरों को देखकर वह सुर्खियों में आ गईं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद रिवीलिंग और बोल्ड लुक में नजर आ रही थीं।

इस बार फोटोशूट में पिंक कलर की बेहद टाइट ड्रेस पहने मोनालिसा कैमरे के सामने ऐसी हरकतें करती नजर आईं कि उन्हें देखकर हर कोई दंग रह गया.

मोनालिसा की इस ड्रेस का गला इतना गहरा है कि लोगों की निगाहें एक्ट्रेस के गहरे गले पर ही अटक रही हैं. इसके साथ ही इस ड्रेस में आगे की तरफ से नीचे तक डीप कट है।

इस ड्रेस को पहन एक्ट्रेस कैमरे के सामने खड़ी होकर इस तरह पोज दे रही हैं कि तस्वीरें देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कैमरे की तरफ झुककर पोज देती भी नजर आ रही हैं.

मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस इतनी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं कि तस्वीरों से उनकी नजर हटाना मुश्किल हो सकता है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!