International

बेटे ने बाप की हत्या, मां व नाना को घायल कर फरार

कानपुर . गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के गुजैनी मोहल्ले में सोमवार (Monday) भोर शराब पीने से रोकने पर एक युवक ने अपने पिता के सिर में राड से प्रहार करकेहत्या (Murder) कर दी और बचाव में आगे आयी मां एवं नाना को घायल करने के बाद फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. फरार युवक की तलाश के लिए डीसीपी साउथ ने टीमें गठित कर दिया है.

कानपुर (Kanpur) कमिश्नरेट के गोविंद नगर के गुजैनी निवासी जीत कुमार शुक्ला (55वर्ष) किसी तरह प्राइवेट काम करके 24वर्षीय बेटा निखिल और पत्नी सुमन शुक्ला एवं ससुर राम भरोसे अवस्था उम्र लगभग 80 वर्ष का किसी तरह भरण-पोषण करता था. शराब पीने का आदि हो चुका निखिल आए दिन अपने माता-पिता से लड़ाई झगड़ा करता था.

पुलिस (Police) का कहना है कि सोमवार (Monday) भोर में किसी बात से नाराज निखिल ने एक लोहे के राड से अपने पिता पर हमला कर दिया. बेटे की इस हरकत का विरोध करने के लिए उसकी मां सुमन शुक्ला एवं नाना राम भरोसे अवस्थी आगे बढ़े तो निखिल ने मां एवं नाना को घायल कर दिया, जिससे उसकी मां व नाना चीखते हुए गिर गए, इस दौरान निखिल ने पिता के सिर में कई वार करकेहत्या (Murder) कर दी और वहां से फरार हो गया. वारदात की जानकारी होते ही पड़ोसियों ने पुलिस (Police) को सूचना दी.हत्या (Murder) की खबर मिलते ही डीसीपी साउथ एवं क्राइम सलमान ताज पाटिल पुलिस (Police) बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया. पुलिस (Police) ने वारदात के दौरान घायल सुमन शुक्ला और उसके पिता राम भरोसे अवस्थी को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया तथा मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजवा दिया.

डीसीपी साउथ का कहना है कि वारदात को अंजाम देने वाले निखिल की दिमागी हालत विगत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी, शराब पीने का आदि हो चुके निखिल ने शराब पीने का विरोध करने पर, उसने अपने ही पिता कीहत्या (Murder) कर दी. मां व नाना को घायल कर फरार हो गया. मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश के लिए पुलिस (Police) की टीमें गठित करके उसकी तलाश करने का निर्देश दिया गया है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!