Chhattisgarh
Trending

फाइटर राहुल पूरी तरह स्वस्थ होकर जा रहा घर, गांव में जश्न की तैयारी

जांजगीर – चांपा। पिहरीद गांव में 60 फीट गहरे बोरवेल में गिरकर घायल हुआ राहुल साहू अब पूरी तरह से ठीक हो चुका है। अपने साहस और जीवटता से राहुल ने मौत को भी लोहा मनवा दिया और उसकी जीने की चाहत के सामने तकलीफों को भी उसे हार माननी पड़ी। नतीजा आज राहुल पूरी तरह स्वस्थ है, अपने पैरों पर खड़ा है और अपने घर लौट रहा है। उसे शनिवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया। राहुल को विदा करने बड़ी संख्या में अस्पताल स्टाफ पहुंचा था। अस्पताल की तरफ से उसे गिफ्ट भी दिया गया है। जांजगीर कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला और एसपी विजय अग्रवाल खुद जांजगीर से बिलासपुर राहुल को लेने पहुंचे थे। इस दौरान बिलासपुर प्रशासन और स्थानीय नेता भी मौजूद थे। बिलासपुर प्रशासन की तरफ से भी राहुल को गिफ्ट दिया गया है।
राहुल का इलाज कर रहे चीफ फीजियोथैरेपिस्ट डॉ. विक्रम कुमार ने बताया कि राहुल के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हुआ है। लगातार उसका फीजियोथेरैपी चल रहा है। इससे उसके मसल्स पावर और पैरों की अकड़न भी अब दूर हो गई है। वह खुद से चलने लगा है।

इधर , राहुल साहू के परिजन के साथ ही पिहरीद गांव के लोग भी उसके घर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और राहुल के स्वागत की तैयारी में है । राहुल के स्वस्थ्य होकर गांव लौटने पर फूल – माला से उसका स्वागत किया जाएगा । इसके साथ ही डीजे और ढोल – ताशों की भी व्यवस्था की गई है। राहुल के घर लौटने की खुशी में उसके गांव में जश्न की तैयारी है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!