National

मुझे बीजेपी में शामिल होने का दिया गया था ऑफर, अब मुझे और राघव चड्डा को जेल में डालने की योजना बनाई जा रही है : आतिशी

नेशनल न्यूज़। दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी आज एक बार फिर से प्रैस कांफ्रेंस कर बड़ा खुलासा किया। दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कह कि मेरे करीबी के माध्यम मुझे बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया। उन्होंने कहा कि अगले कुछ दिनों में आप के कुछ और नेताओं को गिरफ्तार किया जाएगा।

इसके साथ ही आतिशी ने कहा कि अगले कुछ दिनों में आप के कुछ और नेताओं को गिरफ्तार किया जाएगा। आतिशी ने कहा, ‘प्रधानमंत्री और बीजेपी ने अपना मन बना दिया है कि आम आदमी पार्टी को और उसके सभी नेताओं को कुचलना चाहते हैं खत्म करना चाहते हैं। अगले कुछ दिनों में आम आदमी पार्टी के चार नेताओं, मुझे, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को जेल में डालने की योजना बनाई जा रही है।

सोमवार शाम उन्होंने एक्स पर लिखा था मैं विस्फोटक खुलासा करने जा रही हूं। बता दें कि शराब नीति मामले में गिरफ्तार किए गए सीएम अरविंद केजरीवाल को कल सोमवार को तिहाड़ जेल भेज दिया गया जिसके बाद आतिशी ने ट्वीट कर कहा था कि वो मंगलवार को 10 बजे बड़ा खुलासा करेंगी। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं इससे पहले शराब घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सौरभ भारद्वाज और आतिशी का नाम भी सामने आया है. ईडी की पूछताछ में केजरीवाल ने बताया कि विजय नायर उन्हें नहीं बल्कि आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!