Chhattisgarh

जिला अस्पताल में महिला डॉक्टर से बदसलूकी, मरीज के परिजनों ने गाली-गलौज कर जान से मारने की दी धमकी

जांजगीर चांपा। जिला अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। मरीज के परिजनों ने महिला डॉक्टर प्राची जांगड़े से गाली गलौज, मारपीट और जान से मरने की धमकी दी है। डॉ. प्राची की शिकायत पर सिविल सर्जन डॉ. अनिल जगत ने एसपी को मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने पत्र लिखा है। बताया जा रहा है कि पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से रेफर होकर मरीज अस्पताल आई थी। जिसके परिजन इलाज को लेकर डॉक्टर से दुराचार किया।

Related Articles

जानकारी के अनुसार, जांजगीर चांपा जिला अस्पताल में एक परिवार महिला मरीज को लेकर पहुंचा था। वे पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से रेफर होकर अस्पताल लौटे थे। इस दौरान इलाज को लेकर मरीज के परिजनों ने डॉक्टर से बदसलूकी की और गाली गलौज कर जान से मरने की धमकी दी।

इस घटना की छत्तीसगढ़ मानवाधिकार न्याय आयोग अध्यक्ष डॉ. एस मधुप ने निंदा की है और जिला प्रशासन से कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि चिकित्सक रात दिन अपनी बिना परवाह किए मरीज की सेवा में लगे रहते है, ये जगजाहिर है की जन्म से लेकर मरण तक डॉक्टर सेवा देते हैं और कोई भी व्यक्ति आकर चिकित्सक से मारपीट करता है। इस तरह के घटना से डॉक्टर और स्टाफ नर्स में भय व्याप्त हो गया है जो समाज के लिए ठीक नहीं है। डॉ. मधुप ने जल्द से जल्द दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!