National

Janmashtmi Vicky Kaushal: मुझे मेरे बचपन की यादों में ले जाएगा दही हांडी उत्सव, एक्टर विक्की कौशल ने कही बात

Janmashtmi Vicky Kaushal: बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल इस साल दही हांडी का जश्न मनाने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि वह जन्माष्टमी समारोह के दौरान अपनी आगामी फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली (टीजीआईएफ) का प्रचार कर रहे हैं।

विक्की मुंबई के एक दही हांडी कार्यक्रम में भाग लेंगे और टीजीआईएफ के अपने नवीनतम सॉन्ग ‘कन्हैया ट्विटर पे आजा’ पर हजारों लोगों को नाचने पर मजबूर कर देंगे, जो इस समय म्यूजिक चार्ट पर चढ़ रहा है!

जानिए क्या बोले विक्की

विक्की कहते हैं, “मुंबई में बड़े होते हुए, दही हांडी सिर्फ एक उत्सव से कहीं अधिक था। यह सब लोगों की भावना, एकता और अटूट बंधन के बारे में था। मुझे हमेशा लगता था कि ‘हांडी’ तोड़ने के लिए बनाया गया मानव पिरामिड लचीलापन और एकता का एक शक्तिशाली रूपक है। यह त्यौहार भारत की भावना को दर्शाता है।”

इस साल दही हांडी का बनूंगा हिस्सा

वह आगे कहते हैं, “मुझे बेहद खुशी है कि इस साल, मैं उस संक्रामक माहौल का हिस्सा बनूंगा और इसे उत्साही बच्चों के साथ मनाऊंगा। यह निश्चित रूप से मुझे मेरे बचपन की यादों में ले जाएगा जब मैं अपने परिवार के साथ स्थानीय दही हांडी उत्सव के लिए जाता था।”

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित फैमिली एंटरटेनर फिल्म द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली 22 सितंबर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!