NationalUncategorized
Trending

उदयपुर घटना: कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में आज राजधानी बंद, सड़कों पर उतरे नेता

रायपुर। राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में आज छत्तीसगढ़ बंद का आवाहन किया गया है। चेंबर ऑफ कॉमर्स ने भी इस बंद को अपना समर्थन दिया है इस बीच रायपुर के हर स्थानों पर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के सदस्य इसकी अगुवाई कर रहे हैं । इस दौरान किसी तरह से हालात न बिगड़े इसे देखते हुए पुलिस अलर्ट मोड पर है ।

प्रदेश की आंतरिक सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी जिलों के एसपी को अपने – अपने इलाकों में कानून व्यवस्था पर फोकस करने कहा गया है । राजधानी रायपुर में 400 से भी ज्यादा पुलिस अधिकारी और कर्मचारी चप्पे – चप्पे पर तैनात हैं । हर थाना क्षेत्र में पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है । रायपुर में किसी भी तरह से शांति व्यवस्था न बिगड़े इसे लेकर संवेदनशील इलाकों में खास तैनाती की गई है । कुछ पॉइंट तय किए गए हैं ।

पुलिस ने क्विक रिस्पॉन्स टीम बनाई है । रिजर्व फोर्स की व्यवस्था रखी गई है । ताकि हालात बिगड़ने पर स्थिति से निपटा जा सके । एडिशनल एसपी और डीएसपी रैंक के अफसर लगातार निगरानी कर रहे हैं ।

वहीं राजधानी में इस बंद का खासा असर देखने को मिल रहा है। बजरंग दल के कोटा इकाई के सदस्य सड़कों पर उतर आए हैं और घूम घूम कर भारत माता की जय और कन्हैया लाल के हत्यारों को सजा दो के नारे लगा रहे हैं। पेट्रोल पंप मेडिकल स्टोर को छोड़कर सभी दुकानों को दोपहर 2:00 बजे तक के लिए बंद किया गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!