ChhattisgarhMahasamund

महासमुंद : 700 किलो गांजा जब्त , मुर्रा के नीचे दबाकर हो रही थी गांजा की तस्करी

महासमुंद। मुर्रा के नीचे गांजा छिपाकर तस्करी कर रहे आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ट्रक में मुर्रा के नीचे दबाकर रखे गए 700 किलो ग्राम गांजा को जब्त किया। गांजे की कीमत एक करोड़ 40 लाख आंकी गई है। मामले में मध्यप्रदेश के सतना जिला निवासी दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

सायबर सेल एवं थाना सिंघोडा की टीम को 30 अप्रैल को मुखबिर से सूचना मिली कि उड़ीसा से भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ गांजा का खेप सिंघोड़ा के रास्ते मध्य प्रदेश ले जाने वाले हैं। मादक पदार्थ को ट्रक में कुछ अन्य वस्तुओं के बीच छिपाकर रखे होने की सूचना मिली। मुखबिर सूचना पर सायबर सेल एवं थाना सिंघोड़ा की टीम नेशनल हाइवे 53 दिनेश ढाबा के सामने ग्राम गनियारीपाली में बैरिकेट लगाकर नाकेबंदी कर संदिग्ध वाहन का इंतजार करने लगे। कुछ समय पश्चात ओड़िसा की ओर से एक लाल रंग का ट्रक MH 18 BG 8022 आते दिखा। घेराबंदी कर ट्रक को रोका गया। गाड़ी में सवार दो लोगों ने पूछताछ में बताया कि ओड़िसा से ट्रक में मुर्रा भरकर मध्य प्रदेश ले जा रहे हैं।

जवाब संतोषप्रद नही होने से सायबर सेल एवं थाना सिंघोड़ा टीम द्वारा मुर्रा की बोरिया हटाकर वाहन की तलाशी ली तो मुर्रा के नीचे बोरियों में खाकी रंग के प्लास्टिक टेप में लिपटा हुआ 1,40,00,000 रुपए कीमत का 700 किलो ग्राम (सात क्विंटल) मादक पदार्थ गांजा मिला। मामले में गांजा के साथ अपराध में प्रयुक्त वाहन को जब्त कर धारा 20बी एनडीपीएस के तहत कार्रवाई कर आरोपियों जिला सतना, मप्र निवासी भाई कल्पनाथ डोहर (31 वर्ष) और राजाराम डोहर (35 वर्ष) को गिरफ्तार किया गया।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!