Bhilai-DurgChhattisgarh
Trending

भिलाई केन्डू पवर्त फाउण्डेशन के 6वें स्थापना दिवस एवं  हिन्दु नव वर्ष के उपलक्ष्य में 1 अप्रैल को एक शाम श्रीराम-खाटू श्याम के नाम कार्यक्रम…

एक शाम श्रीराम-खाटू श्याम के नाम कार्यक्रम का आयोजन 1 अप्रैल को
सभी तैयारी पूर्ण, राज्यपाल सहित दस से बारह हजार लोग आयेंगे भजन का आनंद उठाने-अतुल पर्वत
भिलाई। भिलाई केन्डू पवर्त फाउण्डेशन के 6वें स्थापना दिवस एवं  हिन्दु नव वर्ष के उपलक्ष्य में आगामी 1 अप्रैल को एक शाम श्रीराम-खाटू श्याम के नाम कार्यक्रम का आयोजन सेक्टर 7 हाईस्कूल मैदान में शाम 7 बजे से किया गया है जिसमें देश के प्रसिद्ध भजन गायक चंडीगढ निवासी कन्हैया मित्तल एवं प्रसिद्ध महिला भजन गायिका प्रियंका गुप्ता कोलकाता (दोनो हिन्दु भजन सम्राट) के भजन कार्यक्रम का आयेाजन किया गया है।

उक्त जानकारी इस कार्यक्रम के आयोजक एवं भिलाई केन्डु पर्वत फाउण्डेशन के अध्यक्ष अतुल पर्वत ने एक पत्रकारवार्ता में दी।  श्री पर्वत ने आगे कहा कि इस दौरान बाबा खाटूश्याम का दरबार भी सजेगा जिसकी सामग्री खाटू श्याम से आयेगी और रात्रि 12 बजे महाआरती भी किया जायेगा। श्री पर्वत ने आगे कहा कि इस कार्यक्रम की तैयारी पिछले करीब एक माह से की जा रही है जो अब जाकर पूरी हुई है। इस कार्यक्रम मेंं करीब 10 से 12 हजार भक्तों के आने की संभावना है। इसके लिए सोशल डिस्टिेंसिंग का पालन करते हुए दूर दूर कुर्सियां लगाई गये है इसके अलावा यहां आने वाले लोगों के लिए पानी और चाय की भी व्यवस्था की गई है। अब तक करीब साढे तीन से चार हजार लोगों को आमंत्रण पत्र वितरित किया जा चुका है।
श्री पर्वत ने आगे बताया कि एक शाम श्रीराम-खाटू श्याम के नाम कार्यक्रम  में प्रदेश की राज्यपाल अनुसुईया उईके, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय, पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं विधायक धरमलाल कौशिक,बृजमोहन अग्रवाल एवं राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पाण्डेय सहित अन्य कई महत्वपूर्ण राजैनतिक हस्तियां उपस्थित होकर भजन गायक कन्हैय्या मित्तल एवं प्रियंका गुप्ता के भजनों का आनंद उठायेंगे। पत्रकारवार्ता में रणदीप चौहान,अभिषेक गुप्ता,रामकुमार,मोरजध्वज, केतनशर्मा, गुरसिमरण सिंह,  रवि दीक्षित, नीलम डागेश्वर,राजीव कुमार, विवेक दीक्षित  सहित अन्य कई लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!