National

संभल में दिनदहाड़े घर में घुसकर महिलाओं समेत लोगों ने मचाया तांडव

संभल।। पीड़ित को जिस बात का अंदेशा था आखिरकार वह वाक्या उसके सामने आखिरकार हो ही गया। दिनदहाड़े घर में घुसकर दबंग लोगों समेत महिलाओं ने तांडव मचा दिया। घर मे रखें बर्तन सभी सड़क पर फेंक दिए। इतना ही नहीं घर में घुसकर पति-पत्नी को भी जमकर मारा पीटा। मामला गुन्नौर क्षेत्र के बबराला कस्बा का है। जहां कुछ महीने पहले पीड़ित के घर का किसी दबंग किस्म के परिवार ने पीड़ित महिला के परिवार के व्यक्ति से बैनामा करा लिया।

उसको लेकर दबंग किस्म के व्यक्ति उस मकान पर कब्जा करना चाहते हैं, लेकिन मकान में रह रहे पीड़ित पति-पत्नी इस मकान को लेकर कोर्ट कचहरी और पुलिस के दरवाजे पर महीने भर से चक्कर काट रहे हैं। पीड़ित की माने तो इससे पहले भी इन्हीं दबंग किस्म व्यक्ति के खिलाफ गुन्नौर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

जिसमें पुलिस ने गिरफ्तार कर एक व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की, जबकि उनमें कुछ आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। उसके बाद पीड़ित पति-पत्नी आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर इधर-उधर चक्कर काट रहें है। लेकिन दूसरी बार पीड़ित के घर लोग हमला हो गया। पीड़ित व्यक्ति साफ-साफ कह रहा है मैं न्याय के लिए पुलिस के दरवाजे पर बार-बार चक्कर काट रहा हूं, लेकिन मेरी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

इसको लेकर अंदाजा लगाया जा सकता है पीड़ित व्यक्ति को कब तक न्याय मिल पाएगा। हालांकि इस मामले को लेकर गुन्नौर सीओ देवेंद्र शर्मा ने दबंग व्यक्तियों के खिलाफ गैंगस्टर कार्रवाई जैसी बात कही है ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि आरोपियों को कब तक गिरफ्तार कर इनके खिलाफ क्या कार्रवाई होती है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!