ChhattisgarhKorba

KORBA : मैनेजर के पर्सनल असिस्टेंट को बलात्कार के मामले में भेजा गया जेल, भरोसे का उठाया गलत फायदा….

कोरबा,12 फरवरी । एसईसीएल की कुसमुंडा परियोजना में पदस्थ एरिया पर्सनल मैनेजर (APM)के पर्सनल असिस्टेंट (PA) एसके सारथी को बलात्कार के मामले में जेल भेजा गया है। अनाचार के आरोपी एसके सारथी के विरुद्ध रायगढ़ पुलिस ने गिरफ्तारी और जेल भेजने की कार्यवाही की है। यह घटना 5 फरवरी 2023 की है। उक्त एसईसीएल कर्मचारी संतोष कुमार सारथी, पीड़िता और उसका पति किसी काम से एक साथ रायगढ़ आये थे।

वहां से तीनों वापस कोरबा लौट रहे थे कि पति किसी काम से रास्ते में उतर गया और पत्नी को घर तक छोड़ने के लिए संतोष के साथ भरोसे में भेज दिया। पीड़िता का आरोप है कि संतोष सारथी ने रास्ते में सुनसान जगह पर जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। कोतरा रोड थाना में पीड़िता ने 7 फरवरी को मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। संतोष कुमार सारथी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 72/23 पर धारा 376,506 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर पुलिस आरोपी की तलाश में रायगढ़ से कुसमुंडा पहुंची थी।

कुसमुंडा पुलिस के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए उसके निवास व अन्य स्थानों पर दबिश दी गई। एफआईआर दर्ज होने के बाद से फरार संतोष ने 9 फरवरी को रायगढ़ पहुंचकर समर्पण कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए न्यायालय में पेश कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कराया है। इस घटनाक्रम और गिरफ्तारी की चर्चा कुसमुंडा परियोजना में गर्म है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!